Monday, May 20, 2024
HomeAccident Newsमुजफ्फरनग में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक और कार की भिड़ंत, गाड़ी में...

मुजफ्फरनग में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक और कार की भिड़ंत, गाड़ी में सवार सभी लोगों की मौत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Tragic Road Accident In Muzaffarnag: यूपी के मुजफ्फरनगर में आज सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। यहां हाईवे पर जा रही कार और ट्रक की आपस में भिड़ंत हो गई। जिससे कार में सवार सभी 6 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गई। ये सभी लोग दिल्ली से हरिद्वार जा रहे थे। तभी छपार थाना क्षेत्र के NH-58 पर अचाक सामने से आ रहा ट्रक और कार आपस में टकरा गई। कार और ट्रक की टक्कर इतनी ज्यादा जोरदार थी कि कार के एक हिस्से के परखच्चे उड़ गए।

मौके पर पहुंची पुलिस

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और शवों को कार से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। वहीं इस घटना की सूचना पुलिस ने परिजनों को दी। जिसके बाद मातम छा गया।

6 लोगों की दर्दनाक मौत

सूचना के अनुसार दिल्ली से हरिद्वार जा रही कार हाईवे पर एक 22 टायर ट्रक में पीछे से जा भिड़ी। इस हादसे के बाद चीख की पुकार मच गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानिय लोग भी मौके पर पहुंचे। वहीं इस हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को ट्रक के नीचे से निकाला और घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने पूरे परिवार को मृत घोषित कर दिया। पुलिस अब मामले की तलाश में जुट गई है।

ALSO READ: Tiger 3 Review: कैसी है सलमान की Tiger 3? जानिए फिल्म देखकर लोगों ने क्या कहा 

यूपी के इस गांव में दिवाली मनाएंगे सीएम योगी, करोड़ों के विकास कार्य का देंगे उपहार

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular