होम / Bayern Munich: बायर्न म्यूनिख को लगा बड़ा झटका! फ्रीबर्ग के Lucas Holer ने गोल दाग खिताबी उम्मीदों पर फेरा पानी

Bayern Munich: बायर्न म्यूनिख को लगा बड़ा झटका! फ्रीबर्ग के Lucas Holer ने गोल दाग खिताबी उम्मीदों पर फेरा पानी

• LAST UPDATED : March 2, 2024

India News (इंडिया न्यूज़),Bayern Munich: फ्रीबर्ग के लुकास होएलर ने शुक्रवार को 87वें मिनट में बराबरी का गोल दागकर मेहमान बायर्न म्यूनिख के खिलाफ 2-2 की बराबरी सुनिश्चित कर ली। जिससे बायर्न की बुंडेसलिगा खिताब की उम्मीदों को झटका लगा। परिणाम ने चैंपियन बायर्न को लीग लीडर बायर लीवरकुसेन से सात अंक पीछे छोड़ दिया, जिनके 24 मैचों में 61 अंक हैं और रविवार को कोलोन पर जीत के साथ अपनी बढ़त बढ़ा सकते हैं। बायर्न, जो अगले सप्ताह चैंपियंस लीग के अंतिम 16 के दूसरे चरण में इटली के लाजियो की मेजबानी करने की तैयारी कर रहे हैं।

बुंडेसलीगा खेल की शुरुआत कठिन

उनके लिए अपने रिकॉर्ड 2,000वें बुंडेसलीगा खेल की शुरुआत कठिन रही क्योंकि फ्रीबर्ग को आक्रमण करने के लिए जगह मिल गई। बायर्न को खेल में बनाए रखने के लिए कीपर मैनुएल नेउर ने पहले हाफ की शुरुआत में कई बेहतरीन बचाव किए। बायर्न के कोच थॉमस ट्यूशेल ने कहा, “हम पहले हाफ में बिना संरचना के खेले।” “हम अनुशासनहीन थे, अपनी स्थिति से बाहर थे, और कब्ज़ा खो चुके थे। हमने उन्हें पलटवार करने की अनुमति दी। “हम अधिक दृढ़ संकल्प के साथ खेलना चाहते थे, लेकिन हमने एक गोल खाने के बाद ही ऐसा करना शुरू किया। हालाँकि, यहाँ जीतने के लिए एक अच्छा हाफ पर्याप्त नहीं है।

ये भी पढ़ें:- UP News: मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्रों ने किया प्रदर्शन, यूनिवर्सिटी पर लगाया ये आरोप

नेउर ने किया शानदार बचाव

“यह इच्छाशक्ति का मामला नहीं था, हमने पहले आधे घंटे तक लापरवाही से खेला।” फ़्रीबर्ग ने बायर्न के संकट का फ़ायदा उठाया और 12वें मिनट में बढ़त ले ली। रोलैंड सलाई के हेडर को नकारने के लिए नेउर ने शानदार बचाव किया, लेकिन क्रिश्चियन गुएंटर ने एक शक्तिशाली शॉट के साथ रिबाउंड का फायदा उठाया। फ़्रीबर्ग के पास अगले 30 मिनट में फिर से गोल करने के कई मौके थे, लेकिन बायर्न ने 35वें मिनट में मैथिस टेल के अजेय लंबी दूरी के शॉट के साथ खेल की दौड़ के मुकाबले बराबरी कर ली।

दूसरे हाफ में बायर्न तेज नजर आया और जमाल मुसियाला और हैरी केन के जरिए गोल करने के करीब आ गया। मुसियाला ने अंततः एक एकल रन और एक कम शॉट के साथ स्कोर बनाकर बायर्न की वापसी पूरी की। हालाँकि, फ्रीबर्ग के पास आखिरी मौका था जब होएलर ने 87वें मिनट में एक कुशल टर्न और बॉक्स में शॉट के बाद देर से बराबरी का गोल किया। बायर्न ने अब अपने पिछले चार लीग मैचों में से केवल एक ही जीता है।

ये भी पढ़ें:- Kanpur News: BJP नेता के ऑफिस में कांग्रेसी की दबंगई, रिवॉल्वर दिखाकर किया गाली-गलौज, जानें पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox