Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUnnao Crime: गोलीकांड और लूट! शराब की दुकान से वापस जा रहे कर्मचारी...

Unnao Crime: गोलीकांड और लूट! शराब की दुकान से वापस जा रहे कर्मचारी को गोलीमार कर लुटेरों ने लूटे 40 हजार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Unnao Crime: खबर उन्नाव से है यहां देर रात बाइक सवार दो बदमासो ने सेल्समैन के पेट में गोली मारकर सेल्समैन के पास से 40000 रुपए लूट लिए थे।

सीओ सिटी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा…

बता दें कि घटना की सूचना पर पहुंची PRV पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे कानपुर रेफर कर दिया गया था । पूरे घटना क्रम में पुलिस मामले को दबाने का प्रयास करते हुए गोलीकांड और लूट की घटना से इंकार करती रही । वहीं मामला मीडिया में हाइलाइट होने के बाद सीओ सिटी ने घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही घटना का अनावरण करने की बात कही है।

जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा

घटना क्रम में सीओ सदर आशुतोष कुमार ने बताया की कल रात करीब साढ़े दस बजे के आसपास PRV को सूचना मिलती है कि एक व्यक्ति जो अचल गंज थाना क्षेत्र के गांव में शराब की दुकान में काम करता है वहां से वापस जा रहा था। रास्ते में उसको किसी ने गोली मार दी और उसके 40000 रुपए लूट लिए । सूचना पहुंच पाकर मौके पर पुलिस पहुंचती है और सभी पक्षों की जांच की जा रही है जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा। जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे उससे आप लोगों को अवगत कराया जाएगा।

Also Read: Women Reservation Bill: लोकसभा में क्यों भड़कीं डिंपल यादव? बीजेपी सांसद को दी ये नसीहत, बोली- महिलाओं के दर्द…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular