Saturday, July 6, 2024
HomeCrime NewsUnnao News: युवती की सिर के बल पटककर हत्या, फंदे से लटकाया...

Unnao News: युवती की सिर के बल पटककर हत्या, फंदे से लटकाया शव, जानिए मामला  

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Unnao News: यूपी के पुरवा के कोतवाली क्षेत्र में युवती की हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया गया। मोके पर पहुंची पुलिस ने शव को फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार युवती के सिर और पैर पे चोट मिली है। गांव के 4 लोगो के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

ये है मामला

उन्नाव जिले के पूरवा कोतवाली के पास  एक गांव में युवती कि  सिर के बल पटककर उसकी हत्या कर दी गई। दरअसल, इस घटना को आत्महत्या दर्शाने के लिए युवती को गांव को बाहर पेड़ में दुपट्टे से फंदे पर लटका दिया गया जबकि परिजनों ने गांव के 4 लोगो पे हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस कर रही पूछताछ

मृतक युवती  के बड़े भाई ने  चार लोगो के ऊपर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सर में तीन और दाहिने पैर में भी एक चोट मिली है। हलाकि, सर पे चोट आने की वजह से युवती की जान जाने का कारण बना। पुलिस ने गांव के तीन ही लोगो को उठाकर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:- UP News: मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्रों ने किया प्रदर्शन, यूनिवर्सिटी पर लगाया ये आरोप

परिजनों का बुरा हाल

युवती शुक्रवार को खेत पर गई थी, काफी देर तक घर ना लौटने के बाद परिजनों ने तलाश करनी शुरू की। घर से बस 350 मीटर की दुरी पे नाले के किनारे उसका शव उसी के दुपट्टे से पेड़ से लटक रहा है। युवती का शव देख परिजनों का हुआ बुरा हाल। खबर फैलने के बाद भीड़ लग गयी।

गांव के ही 4 लोगो पर लगया आरोप

कोतवाल कुंवर बहादुर सिंह पहुंचे और शव को फंदे से उतरवाने का प्रयास किया गया, परिजनों ने गांव के ही चार लोगो पे लगाया हत्या का आरोप। हत्या के आरोप पर सीईओ सोनम सिंह भी मोके पे पहुंची अथवा फोरेंसिक टीम को भी बुलाकर जांच कराई। मृतक युवती के भाई ने तहरीर पुलिस के गांव के ही श्यामू पासवान, शैलेद्र, गोलू  और अंकुश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया। सीईओ ने चार लोगो के ऊपर हत्या का रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। जांच मे जो जो तथ्य  सामने आएंगे उन सब पर कार्यवाई की जायगी।

ये भी पढ़ें:- Kanpur News: BJP नेता के ऑफिस में कांग्रेसी की दबंगई, रिवॉल्वर दिखाकर किया गाली-गलौज, जानें पूरा मामला

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular