Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Assembly Session: अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर कसा तंज, कहा-...

UP Assembly Session: अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर कसा तंज, कहा- टमाटर के ठेले लगा रही एक ट्रिलियन का सपना दिखाने वाली सरकार..

- Advertisement -

India news(इंडिया न्यूज़),UP Assembly Session: उत्तर प्रदेश विधानसभा में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच जबरदस्त बहस दिखी। सदन में महंगाई के मुद्दे को लेकर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला और टमाटर के बढ़े दामों को लेकर सवाल किया। इसी दौरान अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी पर निशाना साधते हु कहा कि एक ट्रिलियन डॉलर की इकॉनोमी की दावा करने वाली सरकार आज शहरों में टमाटर के ठेले लगा रही है। साथ ही उन्होंने सवाल किया कि ऐसा क्या हुआ कि आपको टमाटरों के ठेले लगाने पड़े।

योगी सरकार को घेरते हुए अखिलेश यादव ने कही ये बात?

अखिलेश यादव ने टमाटर के बढ़ते दामों को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरते हुए कहा कि आप टमाटर पर बात ही नहीं करना चाहते हैं। टमाटर का नाम सुनकर आपका चेहरा लाल हो जाता है। महंगाई पर सवाल उठाने पर आप लोगों को जेल में भेज देते हैं। आगे अखिलेश यादव ने कहा कि इस पर सरकार तब जागी जब वाराणसी में टमाटर की दुकान लगाई गई। वाराणसी में एक दुकान दाने टमाटर की दुकान लगा दी तो आपने उसे उठाकर जेल भेज दिया। ऐसा क्या हुआ कि टमाटर पर आपको फोर्स लगानी पड़ी।

आपने टमाटर पर फोर्स लगा दी- अखिलेश

आगे सपा नेता अखिलेश ने कहा कि “आपने टमाटर पर फोर्स लगा दी क्योंकि समाजवादियों ने कहा कि ऐसा न हो कि टमाटर पर जेड सिक्‍योरिटी देनी पड़ जाए। आप बताईए कि आप एक ट्रिलियन इकॉनोमी के सपने दिखाते हैं और अलग-अलग जिलों में आपको टमाटरों के ठेलियां लगानी पड़ रही है।” जब अखिलेश यादव मुख्यमंत्री योगी पर हमला बोल रहे थे तो उस दौरान सीएम योगी मुस्कुराते रहे और चुपचाप उसकी बात सुनते रहे।

अखिलेश यादव ने इन मुद्दों पर सरकार को घेरा

अखिलेश यादव ने आज सदन में महंगाई के साथ बेरोजगारी, आवारा सांड, भ्रष्टाचार सहीत कई मुद्दों पर सरकार को घेरा व कहा कि हम आए दिन ऐसे वीडियो देखते हुए जहां कभी कोई बच्चा कोई महिला या बुजुर्ग को सांड उठाकर पटक देते हैं। नेता ने कहा कि अगर कुछ नहीं कर सकते हैं तो अपने जिले में एक सांड सफारी ही बना दें।

ALSO READ: 

UP Assembly Session Live: अखिलेश यादव का सरकार पर तंज, बोले- किसानों की मदद के बिना और कृषि क्षेत्र में सुधार.. 

Fire Robot News: अब आग पर काबू पाना होगा आसान, दिल्ली के बाद नोएडा में भी नजर आएगा Fire robot, जानें क्या है विशेषताएं 

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular