Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUP: प्रेमिका से अकेले मिलने गया प्रेमी, घरवालों ने पकड़कर पिलाया पेशाब;...

UP: प्रेमिका से अकेले मिलने गया प्रेमी, घरवालों ने पकड़कर पिलाया पेशाब; खूब की पिटाई

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़),UP: आज के समय में प्यार मोहब्बत ये सब एक आम बात हो गई है। अंग्रेजी सभ्यता को अपने संस्कृति में लाने का काम किया जा रहा है। जिसके कारण आए दिन कई घटनाएं देखने को मिल रही है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से सामने आया है। जहां प्रेमिका के घर वालों ने युवक के हाथ-पैर बांधकर जमकर पिटाई कर दी। इसका एक वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। ये घटना 31 मार्च का बताया जा रहा है।

क्या है पूरा मामला

पीड़ित युवक के पिता ने एसएसपी हेमराज मीना को दिए शिकायती पत्र में बताया कि 31 मार्च की दोपहर तीन लोगों ने उसके बेटे को फोन किया था। इसके बाद उसे बंधक बना लिया गया और दुराचार किया गया। तीन अप्रैल को बेटे के साथ हुई अमानवीय हरकत का वीडियो जब एक रिश्तेदार ने देखा तो फोन कर घटना की जानकारी दी। तभी से वह अपने बेटे की तलाश में जुटे हुए थे। 3 अप्रैल की रात को पाकबड़ा थाने से फोन आया और बताया गया कि उनका बेटा थाने में है।

पिला दी पेशाब

वीडियो में दिख रहा है कि जूतों की माला पहने एक युवक एक कमरे में जमीन पर बेहोश पड़ा हुआ है। कुछ लोग कमरे में आते हैं और युवक को उठा लेते हैं। चलो इसे लटका दो और बाहर ले आओ। युवक अपने पैरों पर खड़ा नहीं हो पा रहा है। वे उन्हें घर के पास बने शौचालय में खींच ले जाते हैं। यहां एक महिला उसे टूटी हुई प्लास्टिक की बोतल से पेशाब पिलाती है। दूसरे वीडियो में दो लड़कियां युवक को पीट रही हैं और उनकी मां बड़े गर्व से युवक को पिटवा रही हैं। युवक सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है।

बेटी का शोषण कर रहा था- परिजनों ने लगाया आरोप

मामले में गिरफ्तार तीनों आरोपी पाकबड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले हैं। एक आरोपी ने पुलिस को बताया कि युवक ने हमारी बेटी का जीना मुश्किल कर दिया है। 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली उसकी बेटी को प्यार के जाल में फंसाया गया। फिर वह शादी का झांसा देकर नाबालिग बेटी का शारीरिक शोषण करता रहा। युवक ने एक माह पहले दूसरी लड़की से शादी कर ली। शादी के बाद भी वह हमारी बेटी का पीछा नहीं छोड़ रहा था। उस पर बार-बार मिलने का दबाव बना रहा था। बुलाने पर जब बेटी नहीं गई तो उसके अश्लील फोटो वायरल कर दिए। पीड़िता ने मामले की शिकायत 4 अप्रैल को एसएसपी हेमराज मीना से की। घटना का वीडियो भी एसएसपी को दिखाया गया। इसके बाद एसएसपी ने मामले में एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया।

3 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने 2 घंटे के अंदर वीडियो में दिख रही भीड़ में से 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तीनों को मेडिकल परीक्षण कराने के बाद कोर्ट में पेश किया। जहां से तीन आरोपियों को जेल भेज दिया गया। एसपी सिटी अखिलेश भदोरिया ने बताया कि वायरल वीडियो में कुछ लोग एक युवक के साथ मारपीट और अभद्रता कर रहे थे। शिकायत मिलने के बाद इसके आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और वायरल वीडियो में दिख रहे तीन आरोपियों समेत अन्य को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा और मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Also Read-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular