Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsUP Breaking: बड़ी खबर! लखनऊ के आलमबाग में पुराने मकान की छत...

UP Breaking: बड़ी खबर! लखनऊ के आलमबाग में पुराने मकान की छत गिरने से पांच लोगों की दर्दनाक मौत, सीएम योगी ने इस दुखद घटना पर जताया शोक

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Lucknow Roof Collapse: यूपी के राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां सालों पुरानी बनी रेलवे कालोनी में एक मकान की छत गिर गई। इस घटना की सूचना मिलते ही फायर विभाग और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच कर राहत व बचाव के कार्य में जुट गई। इस दुखद घटना पर सीएम योगी आदित्यानाथ ने मृतकों के प्रति अपनी शोक संवेदना व्यक्त की हैं।

मलबे में दबे सभी 5 लोगों ने मौके पर तोड़ा दम

दरअसल, आलमबाग के आनन्द नगर फतेह अली चौराहे के किनारे पर स्थित रेलवे कॉलोनी का ये घर काफी समय का बना हुआ था। इस घर में सतीश चंद्र अपने पूरे परिवार के साथ रहा करते थे। उनकी मां रेलवे कर्मचारी थी, जिनकी कुछ दिनों पहले ही मौत हो गई थी। सतीश चंद्र को आने वाले दिनों में मृतक आश्रित कोटे के अनुसार नौकरी मिलनी थी। हाल फिलहाल में उनका पूरा परिवार आलमाग स्थित कॉलोनी में ही रह रहा था। शनिवार की सुबह छत गिरने से परिवार के पांच लोग मलबे के नीचे दब गये। चीख की आवाज सुनकर आस पड़ोस लोग इकट्ठे हुए। सूचना के अनुसार घर गिरने के बाद मलबे में दबे सभी 5 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

मुख्यमंत्री योगी ने घटना पर जताया शोक

इस हादसे पर संज्ञान लेते हुए सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त किया। सीएम योगी ने अधिकारियों से तत्काल घायलों को अस्पताल पहुंचकर जिला प्रशासन और दूसरे अधिकारियों को समुचित उपचार के सख्त निर्देश दिए है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने संबंधित अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने को कहा।

ALSO READ: Anantnag Encounter: अनंतनाग एनकाउंटर पर सीमा हैदर का फूटा गुस्सा, पाकिस्तान की जनता को लेकर कहीं ये बात..

UP News: प्रेमी के साथ गई पत्नी को वापस पाने के बेटे को लेकर हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ा युवक, जमकर किया हंगामा, मौके पर पहुंची पुलिस

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular