Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Budget 2023: विधानसभा में सीएम योगी-अखिलेश यादव के बीच तीखी नोकझोक,...

UP Budget 2023: विधानसभा में सीएम योगी-अखिलेश यादव के बीच तीखी नोकझोक, योगी के दावे पर भड़क गए सपा प्रमुख

- Advertisement -

UP Budget 2023 Update: यूपी विधानसभा के बजट का आज छठा दिन है। इसी बीच सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और अखिलेश यादव (Yogi Adityanath) के बीच बजट सत्र के दौरान जमकर नोकझोंक देखने को मिला।

 खबर में खास:

  • उमेश पाल हत्याकांड पर यीएम ने किया दावा, माफियों को मिला दूंगा मिट्टी में 
  • अखिलेश यादव ने सीएम के बयान पर किया पलटवार

उमेश पाल हत्याकांड पर यीएम ने किया दावा, माफियों को मिला दूंगा मिट्टी में 

सीएम योगी ने विधानसभा में अपने संबोधन में कहा कि प्रयागराज की घटना बेहद दुखद है। प्रयागराज में हम जीरो टॉलरेंस के तहत कार्यवाही करेंगे। दोषियों पर सख्त कार्यवाही होगी। सीएम ने कहा कि अतीक अहमद(Ateek Ahmad) समाजवादी पार्टी का एक पोषित माफिया है। उन्होंने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि पहले माफियाओं के सामने सत्ता नतमस्तक होती थी। उन्होंने आगे कहा कि अतीक अहमद को किसने सांसद बनाया? अतीक SP पार्टी से कई बार विधायक और सांसद चुना गया। अतीक की कमर तोड़ने का काम अगर किसी ने किया है तो वो बीजेपी की हमारी सरकार ने किया है। इन जैसे सभी माफियों को मिट्टी में मिला दूंगा।

अखिलेश यादव ने सीएम के बयान पर किया पलटवार

अखिलेश यादव ने मिट्टी में मिलाए जाने वाले बयान पर आपत्ति जताई है। अखिलेश ने कहा कि सीएम की ये क्या भाषा है। कहीं बम चल रहे हैं तो कहीं गोली और सीएम उधर ज्ञान दे रहे हैं।आपको बता दें कि इससे पहले सपा पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस पूरी घटना को लेकर राज्य सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि ‘‘यह है उत्तर प्रदेश में ‘एनकाउंटर सरकार’ की झूठी छवि का ‘सच्चा एनकाउंटर’, जहां इलाहाबाद में सरेआम एक हत्याकांड के गवाह सहित दो पुलिसकर्मियों को बम-गोली से भून दिया गया। उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के तहत ऐसी सुरक्षा एवं क़ानून-व्यवस्था में आम जनता भयभीत है।’’ इसी सवाल को अखिलेश ने विधानसभा में उठाया था।

Also Read: UP Budget 2023: “माफियों को मिट्टी में मिला दूंगा”उमेश पाल हत्याकांड पर सीएम ने किया ये बड़ा दावा – सीएम योगी

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular