Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP CM at Kashi Vishwanath: CM योगी पहुंचे Kashi Vishwanath, PM मोदी...

UP CM at Kashi Vishwanath: CM योगी पहुंचे Kashi Vishwanath, PM मोदी के दौरे से पहले लिया तैयारियों का जायजा

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),UP CM at Kashi Vishwanath: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को ज्ञानवापी के व्यासजी तहखाने पहुंचे। यहां उन्होंने तहखाने में रखी मूर्तियों के झांकी दर्शन भी किए। दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी का उनके लोकसभा क्षेत्र वाराणसी का दौरा प्रस्तावित किया है। इसी दौरे की तैयारियों को सीएम दोखने कि लिए गए थे। इस दौरान सीएम योगी काशी विश्वनाथ मंदिर भी पहुंचे। दर्शन के बाद मुख्यमंत्री सीधे ज्ञानवापी के व्यासजी तहखाने गए। जहां उन्होंने मूर्तियों के झांकी दर्शन भी किया।

व्यासजी के तहखाने में किए नंदीजी के दर्शन

काशी विश्वनाथ मंदिर के मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री मंगलावर की रात तकरीबन 8 बजे काशी आए। सबसे पहले सीएम ने बाबा काशी विश्वनाथ की आराधना की। उसके बाद यहां से वो सीधे व्यासजी के तहखाने गए। इसके बाद सामने नंदीजी के भी दर्शन किए। अधिकारी ने आगे बताया कि काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर में रात करीब 8 से 8:30 तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगभग आधे घंटे तक थे। तीनों जगहों के दर्शन करने के बाद काशी विश्वनाथ, नंदीजी और व्यासजी तहखाना के दर्शन बाद मुख्यमंत्री वापस लौट गए।

ALSO READ:

UP Politics: पल्लवी पटेल भी स्वामी प्रसाद मौर्य की तरह ही बढ़ा सकती है सपा की मुश्किलें? जानिए क्या कहा 

Farmers Protest: किसानों के समर्थन में उतरी मायावती, जानिए क्या कहा 

 

 

 

 

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular