Thursday, July 4, 2024
HomeCrime NewsUP: होली पर जबरदस्ती मुस्लिम महिलाओं पर लगाया रंग, पुलिस भी एक्शन...

UP: होली पर जबरदस्ती मुस्लिम महिलाओं पर लगाया रंग, पुलिस भी एक्शन में

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Bijnor Holi Viral Video: होली पर कई लोग सड़कों पर हुड़दंर करते हैं। ऐसे ही एक मामला यूपी के बिजनौर से सामने आया है। जहां कुछ लोग एक मुस्लिम परिवार पर रंग डालते नजर आ रहे हैं। अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं।

मुस्लिम परिवार के लोगों को लगया रंग

यूपी के बिजनौर जिले के धामपुर में कुछ लड़कों का एक ग्रुप सड़कों पर चल रहे लोगों पर रंग डाल रहा था। तभी बाइक से जा रहे एक मुस्लिम परिवार पर भी इन लड़कों ने रंग फेक डाला। बताया जा रहा है कि मुस्लिम परिवार ने जब इसका विरोध किया तो उनके साथ मारपीट भी हुई।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि यह वीडियो कब का है, लेकिन इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इन लड़कों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वीडियो में दो महिलाएं और एक पुरुष को बाइक चलाते देखा जा सकता है। उन्हें जमकर रंगा गया और पानी पिलाया गया। कुछ लड़कों को नारे लगाते हुए भी सुनाई दे रहे है।

पुलिस ने लिया संज्ञान

वहीं इस पूरे मामले में पुलिस ने संज्ञान ले लिया है। साथ ही पुलिस ने कहा है कि आरोपियों की पहचान की जा रही है। पीड़िता के परिवार से भी बातचीत हो रही है। जिसको लेकर पुलिस ने कहा है कि लोगों से शांतिपूर्वक होली खेलने की अपील की गई है। साथ ही किसी पर जबरदस्ती रंग ना डालें।

ये भी पढ़ें:- Lok Sabha Election 2024: बसपा की पहली लिस्ट आई, देखिए कौन कहां से लड़ेगा

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular