Tuesday, July 2, 2024
HomeCrime NewsUp Crime: यूपी में एक ही घर से निकली 4 लाशें, पारिवारिक...

Up Crime: यूपी में एक ही घर से निकली 4 लाशें, पारिवारिक क्लेश बना ट्रिपल मर्डर का कारण

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Up Crime:  यूपी के बलिया में ट्रिपल मर्डर से हड़कंप मच गया है। पहले तो एक शख्स ने अपने 2 बच्चों और पत्नी की बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया और फांसी के फंदे से लटक गया। मृतक के पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उसने अपनी पत्नी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। परिवार के लोगों का मानें पति-पत्नी आए दिन लड़ाई होती थी। इस घटना की जानकारी होते ही कई थानों की फोर्स घटना स्थल पर पहुंच गई।

ये है पूरा मामला  (Up Crime)

ये पूरा मामला बांसडीह थाना इलाके के देवडीह गांव का है। जहां एक शख्स ने परिवारिक कलह से परेशान होकर अपनी ही पत्नी और दो बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं घटना को अंजाम देने के बाद वो खूद भी फांसी के फंदे से लटक गया। एक ही घर में पूरे परिवार की मौत की खबर सून के पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस को जैसे ही घटना की सूचना मिली वे घटनास्थल पर पहुंच गई।

पूरे मामले पर पुलिस ने क्या कहा

इस पूरे मामले में पुलिस ने बताया कि अंकित राम थाना बांसडीह में आकर सूचना दी गई थी कि उसके जीजा श्रवण राम उसकी बहन शशिकला के साथ मारपीट कर रहें हैं। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस श्रवण राम के घर पहुंची,  जहां छनबीन करने पर शशिकला और उसके 2 बच्चों का शव घर के सामने वाले बगीचे में मिला।

मृतक बच्चे का नाम सूर्या राव, दूसरे का नाम मिट्ठू है। मां शशिकला और इन दोनों बच्चों की हत्या किसी पैनी और धारदार हथियार से की गई थी। पुलिस को सभी का खून से लथपथ शव मिले। वहीं पत्नी और बच्चों के शव के पास ही श्रवण राम का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

ALSO READ:

Azamgarh में अनियंत्रित कार ने 5 लोगों को रौंदा, दो की मौके पर मौत, तीन लोग गंभीर रूप से घायल   

यूपी में दर्दनाक सड़क हादसा! कार और ट्रक की भिड़ंत, 8 लोगों की जिदा जलकर मौत 

बेटा बना हैवान, मां का सिर किया धड़ से अलग फिर पूरे गांव में लेकर घूमा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular