Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: साली को पाने के लिए जीजा ने पार की हदें,...

UP Crime: साली को पाने के लिए जीजा ने पार की हदें, बवाल मच गया

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Crime: यूपी के आगरा में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक शख्स पर आरोप है कि उसने अपनी साली को वश में करने के लिए रात 12 बजे घर में तंत्र-मंत्र शुरू कर दिया। तंत्र-मंत्र और जादू-टोना करने के बाद युवक को रात 2 बजे अपनी पत्नी से लड़ाई भी करता है। आपको बता दें कि युवक की पत्नी की बहन की शादी उसी के उसके छोटे भाई से हुई है। तंत्र मंत्र और चिंता के चलते पत्नी ने अब पुलिस कमिश्नर से न्याय की गुहार लगाई है।

ये है पूरा मामला

पुलिस आयुक्त कार्यालय ने यह याचिका परिवार परामर्श केंद्र को सौंप दी। आपको बता दें कि सदर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला की शादी जगदीशपुरा में रहने वाले एक लड़के से हुई थी। दोनों की शादी 2013 में हिंदू रीति-रिवाज से हुई थी। दोनों के दो बेटे हैं। एक बेटा 7 साल का और दूसरा 9 साल का है। शादी के 4 साल तक सब कुछ ठीक चल रहा था। 2017 के बाद अचानक पति पर मानसिक विद्या का भूत सवार हो गया, जिससे पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़े होने लगे।

पत्नी ने लगाए ये आरोप

पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन को रिझाने के लिए पति तंत्र-मंत्र करता है। जब पत्नी उसे ऐसा करने से रोकती थी तो वो मारपीट शुरू कर देता था। आरोप है कि 2020 में पत्नी को मारपीट कर पति ने घर से निकाल दिया था।

ALSO READ: Seema Haider: सीमा हैदर ने भारत आकर की एक और गलती, दोबारा बढ़ीं मुश्किलें 

UP News: सुबह-सुबह दर्दनाक हादसा! फटा सिलेंडर, कई लोगों की मौत

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular