Thursday, July 4, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: OYO होटल में रुका था कपल बाहर न निकलने पर,...

UP Crime: OYO होटल में रुका था कपल बाहर न निकलने पर, मैनेजर ने खिड़की से झांका तो उड़े होश

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ), UP Crime: संभल जिले में, oyo होटल के एक कमरे में युवक और युवती के शव मिले। युवक का शव फंदे से लटका हुआ था, जबकि युवती का शव बेड पर पड़ा बेसुध दिखा। फिलहाल पुलिस ने होटल को बंद करवा दिया।

यह है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के संभल जिले में उस वक्त हंगामा मच गया जब Oyo होटल के कमरे में युवक-युवती के शव मिले। युवक का शव फंदे से लटका हुआ था, जबकि युवती का शव बेड पर पड़ा था। घटना की सूचना मिलने पर SP, Additional SP, कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम ने भी गहरी जांच कर साक्ष्य जुटाए।

ये भी पढ़ें: UP News: बाल काटने में हुई देर तो सीओ साहब ने कर दिया बखेड़ा, जानें पूरा मामला

जांच के बाद युवक-युवती के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के गौतम नगर इलाके का 20 वर्षीय युवक और संभल की 23 वर्षीय युवती गुरुवार दोपहर सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला फतेहउल्ला सराय स्थित ओयो होटल में कमरा लेने आए थे। होटल मैनेजर ने युवक-युवती से उनका आईडी प्रूफ लेने के बाद उन्हें कमरा दे दिया था।

चेकआउट का समय रात 11 बजे था। समय पूरा होने के बाद होटल मैनेजर अमित ने कमरे का दरवाजा खटखटाया लेकिन कमरे के अंदर से कोई जवाब नहीं आया। मैनेजर को शक हुआ। उसने सीढ़ियां चढ़कर खिड़की से देखा तो कमरे के अंदर युवक का शव फंदे से लटका हुआ था और युवती बेड पर बेहोश पड़ी थी।

पुलिस ने बताया

इस मामले में एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि संदिग्ध क्षेत्र में स्थित होटल मैनेजर ने सूचना दी थी कि होटल के कमरे में युवक और उसकी पत्नी के शव पड़े हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को फंदे से और उसकी पत्नी को बेड से लटकी मृत अवस्था में पाया। शुरुआती जांच में लग रहा है कि दोनों ने आत्महत्या की है। पोस्टमार्टर्म के बाद ही असली वजह पता चलेगी।

ये भी पढ़ें: UP Sarkari Job: CM योगी के फैसले से बदलेगी तस्वीर, अब भर्ती परीक्षा में नहीं झेलनी पड़ेगी ये दिक्कत

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular