Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: चचेरे भाई की गोली मार कर की हत्या, आरोपी की...

UP Crime: चचेरे भाई की गोली मार कर की हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़),UP Crime: यूपी के शामली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां घर के बाहर खड़े युवक पर उसके चचेरे भाई ने तमंचे से फायर झोंक दिया। युवक के कीग में गोली लग गई। गोली चलने की सूचना से गांव में हड़कंप मच गया और मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। परिजनों ने घायल को उपचार के लिए पुलिस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। घायल युवक के भाई ने आरोपी के विरुद्ध तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

ये है पूरा मामला

दरअसल आपको बता दे कि यह वारदात जनपद शामली के थाना क्षेत्र के गांव मीमला की है। गांव के वाले रहने अमरदेव पुत्र रामभजन ने बताया कि उसका भाई जयदेव घर के बाहर गली में खड़ा हुआ था। आरोप है कि तभी उसका चचेरा भाई मोनू पुत्र रामनिवास हाथ में तमंचा लेकर पीड़ित के भाई के पास पहुंचा। तभी मौके पर उसका दूसरा चचेरा भाई गगन भी मौके पर आ गया। और वह दोनों मोनू को घर ले जाने के लिए कहने लगे। तभी आरोपी ने गाली-गलौज करते हुए गगन के ऊपर फायर झोंक दिया जिसमें वह बाल बाल बच गया।

भाई जयदेव पर जानलेवा हमला बोला

आरोपी ने तमंचे से दूसरी गोली चलाते हुए पीड़ित के भाई जयदेव पर जानलेवा हमला बोल दिया। जिसमें पीड़ित के भाई की टांग में आरोपी के द्वारा चलाई गई तमंचे से गोली लग गई। गांव में गोली चलने की सूचना से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर क्षेत्र अधिकारी अमरदीप मौर्य कोतवाली प्रभारी सुबे सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे। और पुलिस ने घायल को उपचार के लिए परिजनों की मदद से कस्बे के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल की गंभीर अवस्था को देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया।

आरोपी हमलावर की तलाश में जुटी पुलिस 

मामले में घायल के भाई ने आरोपी के विरुद्ध नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने अभियोग दर्ज कर आरोपी हमलावर की तलाश शुरू कर दी है। मामले में क्षेत्राधिकारी अमरदीप मौर्य का कहना हैं, कि घटना के संबंध में घायल के भाई ने आरोपी के विरुद्ध तहरीर दी है। अभियोग दर्ज कर लिया गया है, जल्दी आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- Ram Mandir: रामलला के लिए उड़ीसा और तमिलनाडु से आया यह खास भेट, ट्रस्ट ने दी जानकारी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular