Wednesday, June 26, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: भाजपा सांसद से फिरौती की मांग, कहा...'10 लाख दो, नहीं...

UP Crime: भाजपा सांसद से फिरौती की मांग, कहा…’10 लाख दो, नहीं तो बेटे को…’

- Advertisement -

India News,(इंडिया न्यूज), UP Crime: उत्तर प्रदेश में बीजेपी सांसद को एक अंजान शख्स ने अपहरण की धमकी दी। शख्स ने सांसद से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। खबरों के मुताबिक, बीजेपी सांसद रमेश चंद बिंद को किसी अंजान शख्स ने 7 अगस्त को रात 9 बजे फोन किया था। और शख्स ने कहा, ”मुझे 10 लाख रुपये दो, नहीं तो तुम्हारे बेटे को किडनैप कर लेंगे।”

धमकी मिलने के बाद सांसद के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी

जहां एक तरफ उत्तर प्रदेश में माफियाओं में डर का माहौल है, तो वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के भदोही से भाजपा सांसद डॉ. रमेश चंद्र बिंद को फोन कर अपराधियों ने 10 लाख रुपये की रंगदारी मांग की है। मिली जानकारी के अनुसार सांसद के सरकारी मोबाइल पर फोन कर रंगदारी मांगी गई है और नहीं देने पर सांसद व उनके बेटे का अपहरण कर हत्या की धमकी दी गई है। वहीं धमकी मिलने के बाद सांसद के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। नॉर्थ एवेन्यू थाना पुलिस जांच में जुटी है।

पुलिस मामले की जांच कर रही

बता दें कि आरोपी के मोबाइल फोन की लोकेशन का पता चल गया है। वहीं पुलिस में दाखिल प्राथमिकी के अनुसार, मंगलवार रात सांसद के सरकारी आवास पर मोबाइल पर अज्ञात नंबर से कॉल आता है। पहली कॉल करीब एक मिनट 16 सेकंड की थी। इसमें फोन करने वाले 10 लाख नहीं देने पर बेटे को जान मारने की धमकी दी है। साथ ही, अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। इसके बाद सांसद ने फोन काट दिया। धमकी देने वाले ने दोबारा फोन किया, पर सांसद ने फोन नहीं उठाया। कुछ समय बाद फिर से सांसद के मोबाइल पर फोन आया और करीब तीन मिनट तक बात हुई।

Also Read: Shreya Tiwari Case: 11वीं की छात्रा श्रेया तिवारी मौत मामले में प्रिंसिपल और क्लास टीचर को कोर्ट से मिली जमानत, ये है पूरा मामला

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular