Tuesday, July 2, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी को उतारा...

UP Crime: अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर हुआ फरार

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Crime: ग़ाज़ियाबाद के लोनी क्षेत्र के न्यू मुस्तफाबाद में पति ने पत्नी की अवैध संबंधों के शक के चलते फावड़े से वार कर हत्या कर दी है। इतना ही नहीं जब बच्चों ने बीच बचाव किया तो आरोपी पति ने उन्हें भी चोटिल कर दिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी पति की तलाश में पुलिस जुट गई है। वहीं इस घटना में चोटिल हुए मासूम बच्चों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

फावड़े से की हत्या 

थाना लोनी क्षेत्र के न्यू मुस्तफाबाद में अयूब अपने परिवार के साथ रहते थे। देर रात अयूब शराब के नशे में घर पहुंचे और अवैध संबंधों के शक के चलते पत्नी फरजाना उम्र 36 वर्ष की फावड़े से वार कर हत्या कर दी। जब अयूब ने अपनी पत्नी फरजाना पर फावड़े से हमला करना शुरू किया तो उनके बेटा और बेटी अपनी मां को बचाने में जुट गए।

बच्चों को भी किया चोटिल

अयूब के सर पर गुस्सा इस तरह हावी था कि उसने अपने बच्चों को भी चोटिल कर दिया और मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

ALSO READ: Lok Sabha Election 2024: स्वामी प्रसाद मौर्य की पार्टी अकेले लड़ेगी चुनाव, 2 उम्मीदवारों के नामों का किया ऐलान 

Mukhtar Ansari: माफिया मुख्तार अंसारी की मौत पर शोक जताने गाजीपुर पहुंच रहे स्वामी प्रसाद मौर्य

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular