Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: पति ने पत्नी की गला रेतकर की हत्या! बेटे ने...

UP Crime: पति ने पत्नी की गला रेतकर की हत्या! बेटे ने पिता के लिए की फांसी की मांग  

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज),UP Crime: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के थाना नागफनी इलाके के दौलत बाग के वाल्मीकि बस्ती में रहने वाले पति भूरा ने अपनी पत्नी बेबी की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। पति-पत्नी में गोद लिए बेटे को लेकर आए दिन विवाद होता था।

मृतक महिला के बेटे का आरोप है उनके पिता शराब के नशे में उनकी माँ बेबी से मारपीट करता था। गोद लिए बेटे को लेकर हत्यारा पति अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाता था, जिन आरोपों का विरोध जब महिला के द्वारा किया गया तो आरोपी पति के द्वारा अपनी पत्नी के गले पर धार हथियार से हमला करते हुए गाल रेतकर मौत के घाट उतार दिया।

घटना को अंजाम आरोपी पति फरार

घटना को अंजाम देखकर आरोपी पति घर में ताला लगाकर फरार हो गया। मृतक का बेटा जब घर पहुंचा तो घर में ताला लगा हुआ था। घर का ताला तोड़कर जब घर के लोग अंदर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। परिजनों के द्वारा महिला को अस्पताल लेकर जाया गया जहां पर महिला को चिकित्सकों के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। मृतक महिला के बेटे के द्वारा अपने पिता के लिए फांसी की मांग की गई है।

मौके पर पहुंची पुलिस

पति के द्वारा पत्नी की हत्या करने की जानकारी पुलिस विभाग के अधिकारियों को जैसे ही लगी तुरंत ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस के द्वारा मृतक महिला के शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक महिला के बेटे की तहरीर के आधार पर पुलिस के द्वारा मामला दर्ज करते हुए कानूनी कार्यवाही को दिया अंजाम।

ALSO READ:

Ram Mandir: श्री राम मंदिर निर्माण के लिए अब तक कितने करोड़ का मिला दान, भारत में किसने दिया सबसे ज्यादा चंदा? 

Uttarakhand Accident: ऋषिकेश में दर्दनाक सड़क हादसा! रेंजर सहित चार वन कर्मियों की मौके पर मौत

Agra News: नोटों से भरा SBI ATM को उखाड़ ले गए चोर! मामले की जांच में जुटी पुलिस

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular