Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP Police ने ऐसी स्टाइल में मारा छापा, वीडियो वायरल

UP Police ने ऐसी स्टाइल में मारा छापा, वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP Police: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में छापा मारा। मौके पर अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ भी किया है। दिलचस्प बात ये है कि पकड़ा गया व्यक्ति असलहा बनाने में इतना मगन था कि वो पुलिस की आहट को भी नहीं भाप पाया। पुलिस द्वारा हुई इस छापेमारी का बकायदा पुरा वीडियों भी शूट किया गया है।  जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक व्यक्ति बैठकर असलहों बना रहा है और पुलिस दबे पैर उसके पास पहुंच जाती है।  फिर पुलिस उसे धर दबोचती है। छापेमारी का वीडियों वायरल होने के बाद  से ही तरह तरह की प्रतिक्रियां सामने आ रही है।

रंगे हाथ पकड़ा गया अपराधी

बताते चले कि ये पूरा मामला शाहजहांपुर के थाना कटरा क्षेत्र का है। पिछले दिनों पुलिस को सूचना मिली थी सूचना मिली थी में कुछ खेत हैं, जहां पर रात के समय में अवैध तमंचा बनाने की फैक्ट्री चलाई जाती है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने रात को छापा मारा और एक शख्स को रंगे हाथ पकड़ा।

आरोपी को भेजा गया जेल

गिरफ्तार शख्स का नाम यादराम है। वह कटरा थाना क्षेत्र में रहता है। पुलिस को घटनास्थल पर बड़ी संख्या में निर्मित और अर्ध-निर्मित पिस्तौलें मिलीं। एक राइफल भी मिली। तमंचे बनाने के उपकरण भी मिले। पुलिस ने अब गिरफ्तार आरोपी यादराम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यादराम शातिर किस्म का अपराधी- पुलिस

पुलिस ने कहा कि यादराम शातिर किस्म का अपराधी है। अब तक उनके खिलाफ कई मामले दर्ज हो चुके हैं। कल रात उसके पास से बंदूक बनाने के उपकरण और चार कोल्ट 315, एक कोल्ट 12 और एक आधी तैयार 315 कैलिबर बंदूक जब्त की गई। पूछताछ के दौरान यादराम ने बताया कि एक पिस्तौल की निर्माण लागत 1,000 रुपये है और वह इसे 3,000 रुपये में बेचता था। सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे-ऐसे कमेंट्स पुलिस की इस छापेमारी का जो वीडियो सामने आया है वो एकदम फिल्मी दिखाई दे रही है।

कुछ इस तरह दे रहे सोशल मीडिया यूजर्स प्रतिक्रिया

इस वीडियो में एक शख्स को रात के अंधेरे में अवैध हथियार बनाते हुए देखा जा सकता है। तभी सामने से किसी ने वीडियो बना लिया। तभी अचानक तीन-चार पुलिस अधिकारी आते हैं और उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लेते हैं। इस दौरान व्यक्ति हिलता-डुलता नहीं है। साइलेंट सरेंडर हालांकि, इस हमले के वीडियो को लेकर यूजर्स ने कई सवाल पूछे हैं। वीडियो में यूजर ने कहा, “वीडियो बनाने वाले को 100 तोपों की सलामी।” दूसरे ने लिखा, “क्या शानदार स्क्रिप्ट है।” तीसरे व्यक्ति ने कहा: सभी हथियार और उपकरण उत्कृष्ट स्थिति में थे। इस शख्स को भी पुलिस के आने की आवाज नहीं सुनाई दी। चौथे यूजर ने लिखा- नरमी, कार्रवाई और गिरफ्तारी। एक अन्य यूजर ने कहा कि ठांय-ठांय के बाद एक और कारनामा हो गया।

ALSO READ:

Shah Rukh Khan को महाराष्ट्र सरकार ने दी Y+ सुरक्षा, मिल रही थी जान से मारने की धमकियां 

Nainital Accident: दुर्घटना! नैनीताल में गहरी खाई में गिरी बस, हादसे में 7 लोगों की मौके पर मौत   

Israel-Palestine War: AMU के छात्रों ने किया फिलिस्तीन का समर्थन, पैदल मार्च निकाल कर की नारेबाजी

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular