Wednesday, June 26, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: बदले की आग में किया ऐसा काम, प्रेमी के साथ...

UP Crime: बदले की आग में किया ऐसा काम, प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति हत्या

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज) UP Crime: आगरा में एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। पुलिस ने 12 घंटे के अंदर हत्या की गुत्थी सुलझा ली। यूपी के आगरा में एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

यह है पूरा मामला

पुलिस ने इस पूरे हत्याकांड को महज 12 घंटे में सुलझा लिया है. मृतक पति अपनी पत्नी से बदला लेने की प्लानिंग भी कर रहा था, लेकिन इससे पहले कि वो कोई कदम उठा पाता, पत्नी ने इस वारदात को अंजाम दे दिया. मामला मलपुरा थाना क्षेत्र का है.

ये भी पढ़ें: UP Weather Update: उत्तर प्रदेश में कहां होगी जमकर बारिश, जानिए यहां

जहां एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला. पुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरू की तो शुरुआत में ऐसा लगा कि उसकी गोली मारकर हत्या की गई है. लेकिन धीरे-धीरे हत्या की सारी कड़ियां खुलने लगीं. पुलिस ने कुछ ही देर में शव की शिनाख्त कर ली और उसके करीबी लोगों से पूछताछ शुरू कर दी।

इस बीच पुलिस को पता चला कि मृतक और उसकी पत्नी साल 2009 से 2017 तक गाजियाबाद में लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे, जिसके बाद साल 2017 में दोनों ने शादी कर ली थी. शादी के बाद दोनों गाजियाबाद छोड़कर आगरा आ गए और यहां रहने लगे. इस बीच पत्नी किसी और के साथ संबंध में आ गई. पत्नी अपने प्रेमी से मिलने लगी, जो पति को पसंद नहीं था और फिर दोनों के बीच झगड़े होने लगे.

पति ने प्रेमी की दूकान में लगाई आग

झगड़े के बाद पत्नी पति को छोड़कर अपने प्रेमी के पास आ गई और उसके साथ रहने लगी. जिससे पति काफी नाराज रहने लगा. पत्नी से बदला लेने के लिए उसने प्रेमी की कपड़े की दुकान में आग लगा दी, जिसके बाद उसके खिलाफ केस दर्ज हुआ और वह जेल चला गया. पति के जेल जाने के बाद पत्नी अपने प्रेमी के साथ रहने लगी. इस बीच पति फिर जेल से बाहर आ गया.

पत्नी ने बनाई योजना

जेल से बाहर आने के बाद पति ने फिर से अपनी पत्नी से बदला लेने की ठानी। इससे पहले कि वह कुछ कर पाता, पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उससे हमेशा के लिए छुटकारा पाने की योजना बना ली और उसकी हत्या करवा दी। जांच में पता चला कि उसकी हत्या बीयर की बोतल और बेसबॉल के बल्ले से की गई थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें: UP News: फिरोजाबाद के दो भाइयों सहित तीन लोगों की गंगा में डूबने से मौत, जानें खबर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular