Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: मुजफ्फरनगर से लव जिहाद का मामला, कामिल ने कमल बनकर...

UP Crime: मुजफ्फरनगर से लव जिहाद का मामला, कामिल ने कमल बनकर किया युवती का शोषण, जानिए खबर

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Crime: उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में शनिवार को एसपी ऑफिस पहुंची हरियाणा के जींद निवासी एक युवती ने एसएसपी अभिषेक सिंह से मिलकर इंसाफ की गुहार लगाते हुए बताया कि उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम के माध्यम से एक युवक से हुई थी। जिसमें उसने अपना नाम कमल बताया था। आरोपी युवक नेउससेझूठी दोस्ती और उसे अपने प्यार के जाल में फंसा कर एक साल  तक उसे शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण किया।

पीड़िता ने लगाएं ये आरोप 

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी युवक ने धोखे से उसके कुछ अश्लील फोटो भी बना रखे हैं। जिन्हें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसका यौन शोषण करता रहा। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसके अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर उसे मुजफ्फरनगर बुलाया।

भाई की हत्या करने की धमकी

आरोप है कि आरोपी ने जब उसके भाई की हत्या करने की धमकी दी तो तब पीड़िता लगभग एक वर्ष पूर्व आरोपी कमल के कहने पर अपने घर से 80 हजार रुपये व कीमती जेवरात लेकर ग्राम संधावली आ गयी। संधावली मे आरोपी कमल ने पीड़िता का परिचय अपनी माँ, एक भाई व दो भाभियो से कराया और पीड़िता के साथ आरोपी द्वारा शादी का झांसा देकर जबरदस्ती बलात्कार किया तथा प्रार्थिया के अश्लील विडीयो बनाकर वायरल करने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल कर पीड़िता के साथ जबरदस्ती बलात्कार करता रहा।

ALSO READ: हार्दिक पांड्या पर बड़ा एक्शन! लाखों के जुर्माना के साथ लगा बैन

पीड़िता का दो बार गर्भपात कराया

जिससे प्रार्थिया गर्भवती हो गयी। आरोप है की आरोपी ने पीड़िता का दो बार गर्भपात भी कराया। परन्तु फिर भी पीड़िता के साथ शादी नही की। पीड़िता को पता चला कि कमल का असली नाम कामिल है। जो हिन्दू नही, मुस्लिम है। उसके बाद भी पीड़िता द्वारा कामिल पर शादी करने का दबाव बनाने पर आरोपी कामिल ने कहा कि इस्लाम कबूल कर लो।

तब मैं तूझसे शादी करूँगा, जिसका पीड़िता ने विरोध किया, तो कामिल ने उसके साथ मारपीट की और कामिल की माँ, भाई व दो भाभियो ने भी कामिल का साथ देते हुए प्रार्थिया के साथ मारपीट की तथा प्रार्थिया के 80 हजार रुपये व कीमती जेवरात हडप लिये। पीड़िता ने आरोपी कामिल पुत्र इकबाल गाँव संघावली, थाना मन्सूरपुर, जिला मुजफ्फरनगर के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

ALSO READ: किसी की बुराई करना भी क्यों खतरनाक, प्रेमानंद महाराज ने बताया

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular