Tuesday, July 2, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: चलती कार में मॉडल के साथ दुष्कर्म! फिर होटल में...

UP Crime: चलती कार में मॉडल के साथ दुष्कर्म! फिर होटल में किया ये काम

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Crime: यूपी के संभल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां 17 साल की एक मॉडल के साथ चलती कार में तीन युवकों ने गैंगरेप किया। इसके बाद आरोपी पीड़िता को मुरादाबाद में कोतवाली इलाके से एक होटल के कमरे में छोड़कर भाग निकला। इस मामले पर पुलिस ने पीड़िता का केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में 3 लोगों पर तहरीर हुई है। पीड़िता मॉडल इन तीनों आरोपियों को पहले से ही जानती है।

पीड़िता ने बताई आपबीती

संभल जिले के चंदौसी थाना क्षेत्र निवासी जनक ने दर्ज केस में बताया कि वह 11वीं कक्षा तक पढ़ा है। इसके बाद उसने मॉडलिंग शुरू कर दिया था। पीड़िता ने बताया कि 5 अप्रैल को वो मॉडलिंग के कार्यक्रम में जयपुर गई थी।

6 अप्रैल को वो जयपुर से गाजियाबाद पहुंची और धौलाकुआं मेट्रो स्टेशन के पास मुरादाबाद लौटने के लिए बस का प्रतीक्षा करने लगी। तभी गाजियाबाद के लालकुआं वेव सिटी ग्रामीण निवासी भरत अपने साथी गाजियाबाद के लाल क्वार्टर सिहानी गेट निवासी अनिल और गाजियाबाद के पुराना बस अड्डा मालीवाड़ा सिहानी गेट निवासी सोनू कार लिए आए।

आरोपियों को पहले से जानती थी पीड़िता

इसके बाद आरोपियों ने कार रोक ली। तब पीड़िता ने बताया कि वो मुरादाबाद जा रही है। तब आरोपियों ने कहा कि वो भी मुरादाबाद ही जा रहे हैं और उसे मुरादाबाद छोड़ देंगे। पीड़िता आरोपियों को पहले से ही जानती थी। वो उनके साथ काम कर चुकी थी।

चलती गांड़ी में किया दुष्कर्म

आरोपियों ने गाजियाबाद में एक होटल से कोल्ड ड्रिंक और कुछ खाने का समान लिया था। इसमें पहले से ही कुछ मिला लिया। इसके बाद पीड़िता को नशा होने लगा था। पीड़िता ने बताया कि सोनू गाड़ी चला रहा था। वहीं उसके दो दोस्त उसके साथ दुष्कर्म कर रहे थे।

ये भी पढ़ें:- UP Politics: प्रशात किशोर ने बताया क्यों हारे अखिलेश यादव दो-दो चुनाव, बताई ये वजह

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular