Sunday, June 2, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहे पिता की दिनदहाडे़ हत्या,...

UP Crime: बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहे पिता की दिनदहाडे़ हत्या, CCTV में कैद हुआ पूरा मामला

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़),UP Crime: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां च्चों को स्कूल छोड़ने जा रहे फर्नीचर व्यवसायी की दिन दहाड़े गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई। इस घटना से आक्रोशित व्यापारियों ने बाज़ार बंद कर प्रदर्शन किया। घटना की सूचना मिलते ही एसपी समेत भारी पूलिस बल मौके पर पहुंची। इस घटना के सीसीटीवी कब्जे में लेकर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

ये है पूरा मामला 

पट्टी कोतवाली के रायपुर रोड स्थित फर्नीचर व्यवसाई नईम को अज्ञात बदमाशो ने दिनदहाड़े गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या के बाद बदमाश फरार हो गए। जानकारी होने के बाद स्थानीय लोगों की मदद से गोली लगने से घायल व्यापारी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घटना से इलाके में जमकर आक्रोश है तो वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

बाजार की दुकानों को बंद कर किया प्रदर्शन

बताया जा रहा है की बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहा था। व्यवसाई नईम जैसे ही पट्टी बाईपास मोड़ पर पहुंचा था तभी बाइक सवार बदमाशो ने वारदात को वारदात दिया। घटना गुरुवार सुबह 9:30 बजे की बताई जा रही है। घटना से आक्रोशित व्यापारियों ने बाजार की दुकानों को बंद कर प्रदर्शन शुरू कर दिया है। वही घटना की जानकारी होने के बाद एसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर कुछ संदिधो को हिरासत में लिया और सीसीटीवी को कब्जे में लेकर बदमाशों की गिरफ्तारी का प्रयास शुरू कर दी गयी है । हालांकि घटना के कारणों का अभी तक कुछ स्पस्ट पता नही चल पाया है।

ये भी पढ़ें:- Mental Health: हंसना है मेंटल हेल्थ को ठीक करने के लिए रामबाण, जानिए कैसे

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular