Sunday, June 2, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: बहन पीती थी शराब, तो भाई ने किया ये खौफनाक...

UP Crime: बहन पीती थी शराब, तो भाई ने किया ये खौफनाक काम

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Crime: यूपी के बरेली में दिल दहला देने वाली सनसनीखेज वारदात सामने आई है जहां एक भाई ने अपनी बहन की हत्या कर उसके शव को घर में दफना दिया और उस पर फर्श करवा दिया जिससे किसी को घटना की जानकारी न हो सके। वही पुलिस ने आज खुदाई करवाकर शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

हत्या कर शव को घर में ही लगया ठिकाने 

दरअसल सुभाषनगर थाना क्षेत्र के सनैया धन सिंह में शादीशुदा रानी की उसके भाई रामू ने गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शव को घर के अंदर ही गड्ढा खोदकर दफना दिया। घटना की जानकारी देते हुए रामू के भाई ने बताया कि 15 मार्च को रामू ने शाम के वक्त रानी के साथ शराब पी और फिर उसके बाद उसकी हत्या करके शव को घर में ही दफना दिया। कई दिनों तक जब रानी का पता नही चला तो 21 मार्च को सुभाषनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराने को तहरीर दी गई लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव 

पुलिस ने जब रामू से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सच कबूल दिया। रामू की निशानदेही पर पुलिस ने शव को खुदाई करके निकालकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ सिटी पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि आज पूछताछ में पता चला है की रानी शराब पीने की आदि थी। शराब पीकर घूमती थी, जिससे बदनामी होती थी। जिस वजह से रामू ने अपनी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को घर में दफना दिया ताकि किसी को पता न चल सके।

ALSO READ: Humsafar Express: जान की बाजी; 130 KM की स्पीड….ऊपर हाईटेंशन तार, युवक ऐसे पहुंचा कानपुर

Loksabha Election 2024: समाजवादी पार्टी ने फिर बदला प्रत्याशी, पूर्व विधायक होने नए कैंडिडेट

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular