Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: IIT-कानपुर में छात्र ने की आत्महत्या, फंदे से लटका मिला...

UP Crime: IIT-कानपुर में छात्र ने की आत्महत्या, फंदे से लटका मिला शव

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),UP Crime: आईआईटी-कानपुर की 35 वर्षीय शोधकर्ता को मंगलवार को उसके छात्रावास के कमरे में लटका हुआ पाया गया। मृतक की पहचान आईआईटी-कानपुर के जैविक विज्ञान और बायोइंजीनियरिंग विभाग की डॉ. पल्लवी चिल्का और ओडिशा की मूल निवासी के रूप में की गई है। कल्याणपुर पुलिस ने बताया कि ओडिशा के कटक के मधुसूदन शेट्टी की बेटी पल्लवी चिल्का अपने हॉस्टल के कमरे में छत के पंखे से लटकी हुई पाई गईं थी।

मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम

सूचना मिलने पर पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। संस्थान ने पल्लवी के माता-पिता को सूचित किया, जो कानपुर के लिए रवाना हो गए थे और उनके बुधवार तक यहां पहुंचने की उम्मीद है। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त आकाश पटेल ने कहा कि यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है, हालांकि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से शोधकर्ता की मौत का सही कारण पता चलेगा।

आईआईटी-कानपुर ने व्यक्त किया शोक (UP Crime)

इस बीच, आईआईटी-कानपुर ने मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा कि संस्थान अनुसंधान स्टाफ सदस्य पल्लवी चिल्का के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त करता है। पल्लवी अपने पोस्टडॉक्टोरल शोध को आगे बढ़ाने के लिए संस्थान में शामिल हुईं। आईआईटी-के ने कहा, संस्थान ने एक प्रतिभाशाली और होनहार युवा शोधकर्ता खो दिया है।

ALSO READ: 

विपक्षी सांसदों के निलंबन पर अखिलेश यादव का तंज, बोले- पुरानी संसद में बस 1 कमरा बनाना चाहिए था 

UP Crime: चाय बनाने में हुई देरी पर पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, धारीदार तलवार से कटी गर्दन! 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular