Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: दिनदहाड़े सुभासपा महिला नेता की हत्या! बेरहमी से ली जान

UP Crime: दिनदहाड़े सुभासपा महिला नेता की हत्या! बेरहमी से ली जान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)UP,UP Crime: उत्तर प्रदेश से एक दिल दहला देने वाले मामला सामने आया है। यहां सुभासपा नेता को दिनदहाड़े हत्या का मामले सामने आया है। इन अज्ञात हमलावरों ने सुहेलदेव समाज पार्टी की महिला मोर्चा की प्रदेश महासचिव की चाकू से बूरी तरह गोद कर उनकी जान ले ली। इसके बाद ये सभी आरोपी मौके से फरार हो गई। इस खबर की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया। यह पूरा मामला खलील बात को तबली थाना इलाके कि दीपा बाईपास का है। जहां नदी राजभर अपने कमरे में बुरी तरह जखमी मिली।

धारदार ब्लेड से उतारा मौत के घाट 

उसके गले पर धारदार ब्लेड से हमला किया गया था। नंदनी राजभर पिछले कुछ वर्षों से सुहेलदेव समाज पार्टी की वरिष्ठ नेता के रूप में कार्य कर रही हैं। सुहेलदेव समाज पार्टी ने उन्हें पार्टी का प्रदेश महासचिव नियुक्त किया था। पड़ोसियों के मुताबिक, अज्ञात हमलावरों ने दोपहर 3 से 4 बजे के बीच इस हमले को अंजाम दिया। हत्या के बाद शव घर में ही था। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और फॉरेंसिक टीम ने शव को कब्जे में ले लिया। परिवार वालों ने बताया कि नंदिनी को पिछले कुछ दिनों से धमकियां मिल रही थीं। इससे वह तनाव में थी।

ये भी पढ़ें:- UP News: 5 साल की मासूम पर कुत्तों के झुंड का हमला, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

रोज मिल रही थी धमकी 

परिवार के सदस्यों ने यह नहीं बताया कि उन्हें धमकी किसने दी। नंदिनी की सास आरती देवी के मुताबिक शाम करीब चार बजे जब वह घर लौटी तो दरवाजा अंदर से खुला था। वह बाहर पहुंची और नंदिनी को बुलाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। जब वह नंदिनी के कमरे में गई तो अंधेरा था और वह बिस्तर के बगल में फर्श पर सोती हुई दिखाई दी। वह कुछ चिल्लाई, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला, इसलिए वह उसके पास गई और उसका सिर पकड़कर उसे उठाने की कोशिश की, लेकिन उसे मृत मिली।

ये भी पढ़ें:- UP News: योगी सरकार का बड़ा तोहफा! बिजली बिल पर किया बड़ा ऐलान

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular