Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsUP IAS Transfer: योगी सरकार ने किया ताबड़तोड़ प्रशासनिक तबादले, एक ही...

UP IAS Transfer: योगी सरकार ने किया ताबड़तोड़ प्रशासनिक तबादले, एक ही दिन में दो बार लिस्ट जारी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),UP IAS Transfer: यूपी में बीते कई दिनों से मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ सरकार बड़े प्रशासनिक फेरबदल करते नजर आ रही है। बीते दिन ही राज्य सरकरा ने दस आईएएस आधिकारियों का तबादला किया था। वहीं अब देर रात एक और लिस्ट जारी करते हुए कुछ और आईएएस अधिकारियों के तबादले कर दी गई है। सरकार की ओर से जारी सूचना के अनुसार पवन कुमार को चिकित्सा शिक्षा के प्रभारी सचिव बनाया गया है।

इसके साथ ही जारी की हुई लिस्ट में समीर वर्मा को निदेशक समाज कल्याण का भी चार्ज सौंपा गया है। वहीं आईएएस अधिकारी श्रीनिवासलु को कार्यक्रम क्रियान्वयन में सचिव पद की जिम्मेदारी सौपी गई है। श्रीनिवासलु को कार्यक्रम क्रियान्वयन में सचिव पद की जिम्मेदारी दी गई है नियुक्त किया गया है। एनआरएलएम में मिशन निदेशक के पद पर दीपा रंजन की नियुक्ती हुई है। वहीं आईएएस अधिकारी कविता मीणा को मुजफ्फरनगर बतौर प्राधिकरण वीसी बनाया गया हैं।

ये भी पढ़ें:- 

Ayodhya: श्रीराम जन्मभूमि के मंदिर निर्माण कार्य की तस्वीरें आई सामने, देखें कहां तक पहुंचा काम 

UP News: यूपी में 36.15 करोड़ पौधरोपण के बाद अब वानिकी नववर्ष मनाएगी योगी सरकार, वनों के सृजन-संरक्षण पर और तेजी से कार्य कर रही सरका

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular