Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP News: चार साल के मासूम के साथ रेप की कोशिश, नाकाम...

UP News: चार साल के मासूम के साथ रेप की कोशिश, नाकाम हुआ तो हत्या कर फेंका शव, जानें क्या है मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से हैवानियत की खबर सामने आई है। जिले के मुरादनगर क्षेत्र में रहने वाले एक शख्स ने अपने पड़ोसी में रहने वाले चार साल के बच्ची के साथ बलात्कार करने की कोशिश करता है। जब उसकी कोशिश नाकाम हो जाती है तो, वह उस बच्ची को हत्या कर देता है। पुलिस ने हत्यारे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला?

पुलिस उपायुक्त (ग्रामीण क्षेत्र) विवेक चंद यादव ने बताया कि मुरादनगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम चार साल की बच्ची बिस्किट खरीदने के लिए पास की दुकान पर गई थी, तभी पड़ोस में रहने वाला युवक विशाल ( 24) ने उसे बहला-फुसलाकर उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की। जब वह अपने प्रयास में विफल गया, तो उसने लड़की को जमीन पर पटक दिया, जिससे उसके सिर पर गंभीर चोटें आईं और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ALSO READ: Summer Vacation: इन राज्यों में स्कूल का समय और गर्मी के छुट्टियों का शेड्यूल बदला

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि बच्ची की हत्या करने के बाद आरोपियों ने उसके शव को गंदी रजाई में लपेटकर एक खंडहर मकान में फेंक दिया।और बच्ची के खून से सने कपड़े अपने घर में छिपा दिए। पुलिस खोजी कुत्ते की सहयोग से आरोपी के घर पहुंची, जिसके बाद शनिवार, 21 अप्रैल को उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ के दौरान अपराध कबूल कर लिया। साथ ही जांच में यह भी पता चला कि वह नशे का आदी है।

ALSO READ: UP News: माफिया बृजेश सिंह के बेटे के साथ साइवर फ्रॉड, डीलरशिप के नाम पर ठगे 11 लाख

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular