Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP News: गन्ने से भरा ओवरलोड ट्रक पलटने से हादसा! एक ही...

UP News: गन्ने से भरा ओवरलोड ट्रक पलटने से हादसा! एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 2 घायल  

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),UP News: यूपी के शामली में कल एक दुखद हादसा हो गया। शामली में एक गन्ने से भरे ओवरलोड ट्रक के पलटने से हादसा हो गया। यहां ट्रक के नीचे 6 से ज्यादा लोग दब गए। वहीं इस हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं 2 गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें मौके पर हायर सेंटर रेफर किया गया।

ये भी पढ़ें:-UP News: मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्रों ने किया प्रदर्शन, यूनिवर्सिटी पर लगाया ये आरोप

ये है मामला

दरअसल आपको बता दे कि यह हादसा जनपद शामली के थाना झिंझाना क्षेत्र के ऊन रोड पर हुआ। यहां पर मुख्य मार्ग पर गन्ने से भरा एक ओवरलोडेड ट्रक अचानक पलट गया। ट्रक के पलट जाने से उसके नीचे आधा दर्जन से ज्यादा नागरिक दब गए। स्थानीय ग्रामीणों व मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को गन्ने के ट्रक के नीचे से निकाला और रेस्क्यू अभियान चलाया गया। सभी घायलों को ऊन कस्बे के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

जहां पर तीन व्यक्तियों की मौत हो गई।  जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए सभी घायल उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किए गए हैं। मरने वालों में अजय (17 वर्ष) उसकी बहन जानकी (11 वर्ष) व उनकी दादी विद्या देवी (60 वर्ष) शामिल है। ये सभी क्षेत्र के ही गांव लपराना के निवासी थे और झिझाना में घरेलू सामान खरीदने के लिए आए हुए थे। एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो जाने से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। जनपद के प्रशासनिक अधिकारी मौके पर है और मामले की जांच में जुटे हैं।

ये भी पढ़ें:- Kanpur News: BJP नेता के ऑफिस में कांग्रेसी की दबंगई, रिवॉल्वर दिखाकर किया गाली-गलौज, जानें पूरा मामला

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular