Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsUP News: हादसा! यमुना नहाने के दौरान चार युवक डूबे, एक की...

UP News: हादसा! यमुना नहाने के दौरान चार युवक डूबे, एक की मौत, दो लापता, जानें पूरी खबर 

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़),UP News: यूपी के वृंदावन से एक दूखद खबर सामने आ रही है। यहां रंगभरनी एकादशी पर वृंदावन में अलग-अलग स्थानों पर यमुना स्नान के दौरान चार युवक डूब गए। जिनमें से एक युवक का शव गोताखोर टीम ने बरामद कर लिया है। एक युवक को स्थानीय लोगों ने सुरक्षित निकाल लिया गया है,जबकि दो अन्य युवकों की तलाश जारी है।

श्रद्धालुओं की भारी भीड़

बताया जाता है कि रंग भरनी एकादशी पर धार्मिक नगरी में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ पड़ी है। लोग यमुना स्नान कर परिक्रमा कर रहे हैं। सुबह जुगलघाट पर नहाते समय एक युवक गहरे पानी में समा गया। जिसे पीएसी 15 वीं बटालियन की गोताखोर टीम ने रेस्क्यू कर मृतावस्था में निकाल लिया है। मृतक युवक की पहचान जयपाल पुत्र धर्मसिंह निवासी राधेश्याम कालोनी के रूप में हुई है।

ALSO READ: अंगूर खाने वाले सावधान नहीं तो हो सकती हैं गंभीर बीमारियां

ऐसे हुआ हादसा

इसी क्रम में सांय करीब तीन बजे दिल्ली के भजनपुरा इलाके से दर्शनार्थ आए आधा दर्जन युवकों का समूह जुगलघाट पर स्नान कर रहा था। जिनमें से साहिल,अमन और दीपक गहरे पानी में डूबने लगे।स्थानीय गोताखोरों ने दीपक को तुरंत सुरक्षित निकाल लिया।जबकि साहिल और अमन का कोई पता नहीं लग सका है। पीएसी की गोताखोर टीम लगातार रेस्क्यू में जुटी है। जल्द ही बाकी के 2 शवों को भी बरामद कर लिया जाएगा। इसके लिए टीम लगातार काम कर रही है।

ALSO READ: Holi 2024: भूलकर भी होली के दिन न खरीदें ये चीजें, नहीं तो हो सकता है भारी नुकसान

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular