Sunday, May 19, 2024
HomeAasthaHoli 2024: भूलकर भी होली के दिन न खरीदें ये चीजें, नहीं...

Holi 2024: भूलकर भी होली के दिन न खरीदें ये चीजें, नहीं तो हो सकता है भारी नुकसान

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़),Holi 2024: हिंदू धर्म में होली का त्यौहार बेहद ही महत्वपूर्ण माना जाता है। इस साल 25 मार्च को होली मनाई जाएगी। बता दे कि इस साल होली के दिन चंद्र ग्रहण भी लग रहा है और इस दिन शुक्र और मंगल की युति भी होने जा रही है। जिससे आपको सुख समृद्धि की प्राप्ति हो सकती है। अब ऐसे में होली के दिन कुछ ऐसी चीज जो खरीदना बेहद ही ज्यादा अशुभ माना जाता है। इस पोस्ट के माध्यम से आज हम आपको बताएंगे कि हमें होली के दिन कौन-सी चीज नहीं खरीदनी चाहिए।

भूल कर भी होली के दिन न खरीदे यह चीजें

होली को न खरीदे नए कपड़े

होली के दिन गलती से भी नए कपड़े नहीं खरीदना चाहिए। क्योंकि इस दिन चंद्र दोष का साया है और इस दौरान नए कपड़े खरीदने से अशुभ परिणाम मिलेंगे। इसलिए होली के दिन कपड़े ना खरीदें।

काला तिल

ऐसी मान्यता है कि होलिका दहन के दिन से ही नकारात्मक ऊर्जा अधिक हो जाती है। इसलिए इस दौरान अगर तिल खरीदने जाए तो इसे अशुभ परिणाम हो सकते हैं। वहीं अगर आप तिल खरीद रहे हैं, तो होलिका के दहन से पहले ही दिल ले ले।

होली के दिन न खरीदे पूजा की सामग्री

अगर आप भी होली के दिन पूजा की सामग्री खरीदने का सोच रहे हैं तो भूल कर भी ना लें पूर्णिमा इससे काफी अशोक परिणाम हो सकते हैं और पूजा का आप फल आपको नहीं मिलेगा। और साथ ही आपकी परेशानियां भी बढ़ सकती हैं। इसलिए पूजन सामग्री होली से पहले ही खरीद ले।

ये भी पढ़ें:- UP News: सपा नेता गायत्री प्रजापति के घर ED की रेड, जानें पूरा मामला

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular