Monday, July 1, 2024
HomeAccident NewsUP News: एक्टिंग करना बच्चे को पड़ा भारी, चली गई जान जानिए...

UP News: एक्टिंग करना बच्चे को पड़ा भारी, चली गई जान जानिए कैसे

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Child Death Ballia: यूपी के बलिया से ताज्जुब करने वाला मामला सामने आ रहा है। यहां एक 13 वर्ष के बच्चे की खेल-खेल में जान चली गई। बच्चा खेल के दौरान फांसी लगाने का अभिनय कर रहा था। जिस दौरान उसकी जान चली गई। इस मामले में कोतवाली पुलिस इस मामले की जांच में जुट चुकी है।

फांसी लगाने का नाटक कर रहा था आनंद

ये मामला यूपी के जिले के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र माधोपुर गांव का है जहां पर खेलते हुए एक 13 साल के बच्चे ने फांसी लगा ली। पुलिस उपाधीयक्षक मोहम्मद फहीम शनिवार को बताया कि 6 अक्टूबर (शुक्रवार) की शाम माधोपुर गांव में कई बच्चे आपस में खेल रहे थे, तभी आनंद का अपने छोटे भाई से विवाद हो गया। प्राप्त जानकारी के हवाले से कुरैशी ने बताया कि बहस के बाद आनंद फांसी लगाने का नाटक करने लगा और पास में रखे गिट्टी के बैग का सहारा लेकर पेड़ पर चढ़ गया।

फंदे में झुल गया बच्चा

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आनंद ने एक पेड़ की टहनी पर तौलिया बांधा और उसमें अपना सिर फंसा लिया, जिसके बाद उसका पैर फिसल गया और संतुलन बिगड़ने से वह फंदे में झूल गया। पुलिस उपायुक्त मोहम्मद फहीम कुरैशी के मुताबिक, यह देखकर बच्चों ने शोर मचाया और ग्रामीण मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक आनंद की मौत हो चुकी थी. घटना के बाद बलिया-लखनऊ राजमार्ग पर दलित बाहुल्य माधोपुर गांव में शोक की लहर दौड़ गयी।

ALSO READ:

इजरायल में फंसी Bollywood की ये मशहूर एक्ट्रेस, नहीं हो पा रहा संपर्क 

प्रेमिका के चक्कर में दो दोस्त बने दुश्मन, फिर हुआ खूनी खेल का तांडव

Uttarakhand: अमित शाह ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, सीएम धामी की तारीफ में कहीं ये बात

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular