Tuesday, July 2, 2024
HomeLatest NewsUP News: शादी के बाद जिम ट्रेनर पति ने वजन कम कराने...

UP News: शादी के बाद जिम ट्रेनर पति ने वजन कम कराने का किया था, वादा नहीं हुआ पूरा तो पत्नी ने…

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक जिम ट्रेनर की पत्नी उससे तलाक लेने पर अड़ी हुई है।

यह है पूरा मामला

पत्नी के मुताबिक शादी से पहले जिम ट्रेनर पति ने उसका वजन कम करने में मदद करने का वादा किया था। लेकिन शादी को एक साल हो गया है लेकिन उसका वजन अभी भी वैसा ही है।

ये भी पढ़ें: UP Teacher Transfer: शिक्षकों के तबादले पर बड़ी खबर, अब करना होगा ये जरूरी काम तभी होगा ट्रांसफर

इसलिए वह अब अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती। आपको बता दें कि यह पूरा मामला न्यू आगरा थाना क्षेत्र का है, जो पुलिस से शिकायत के बाद अब परिवार परामर्श केंद्र पहुंच गया है।

परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर को महिला ने बताया कि उसने जिम ट्रेनर की बॉडी देखकर उससे शादी की थी। महिला ने शादी से पहले जिम ट्रेनर के सामने अपना वजन कम करने की शर्त रखी थी। जिम ट्रेनर ने उसकी शर्त मान ली और वादा किया कि शादी के बाद वह उसका वजन कम करा देगा।

मामला काउंसलिंग सेंटर के पास किया दर्ज

महिला का दावा है कि शादी के बाद भी उसका वजन कम नहीं हुआ और यह आज भी उतना ही है जितना शादी से पहले था। महिला ने कहा कि शादी से पहले उसका वजन 75 किलो था और आज भी उतना ही है।

इस मामले में काउंसलिंग सेंटर की काउंसलर ने महिला को समझाने की आखिरी कोशिश की है, लेकिन महिला अपनी जिद पर अड़ी हुई है। उसका कहना है कि वह अब जिम ट्रेनर के साथ नहीं रह सकती। जबकि जिम ट्रेनर उसके साथ रहने को तैयार है। ऐसे में काउंसलर ने अगली तारीख दे दी है।

ये भी पढ़ें: पापा की परी की हरकतें वायरल, वीडियो देख बोले लोग- कमर टूट..

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular