Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: BJP उम्मीदवार के निधन होने के बाद परिवार से मिलने...

UP News: BJP उम्मीदवार के निधन होने के बाद परिवार से मिलने घर पहुंचे CM योगी, Photos वायरल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),CM Yogi: यूपी की मुरादाबाद लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कुंवर सर्वेश सिंह के निधन के मंगलवार को सीएम योगी ने उनके घर जा कर परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। इस सीट पर पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान हो चुका है और वोटिंग के अगले दिन ही कैंसर की बीमारी से उनका निधन हो गया।

निधन के बाद मुरादाबाद पहुंचे सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी कल कुंवर सर्वेश सिंह के निधन के बाद मुरादाबाद पहुंचे। इस दौरान वो उनकी शोक सभा में भी शामिल हुए। इस दौरान मुख्यमंत्री ने दिवंगत नेता के परिवार से मुलाकात की और अपनी संवेदनाएँ भी व्यक्त की। मुख्यमंत्री योगी ने उनकी फोटो पर फूल चढ़ाकर श्रद्धांजलि दी। इस दौरान भारी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता भी आए।

कुंवर सर्वेश सिंह के बेटे ने तस्वीर की साझा

भाजपा उम्मीदवार के निधन के बाद मुख्यमंत्री योगी पहली बार उनके घर पहुंचे, जिसकी फोटों भी सामने आई हैं। इन फोटों में मुख्यमंत्री योगी सर्वेश सिंह के परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान ली गई एक तस्वीर कुंवर सर्वेश सिंह के बेटे सुशांत सिंह ने शेयर किया, इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘यूपी के माननीय सीएम आदरणीय श्री योगी जी ने आज रतुपुरा स्थित घर पर पहुंचकर परमपूज्य पिताजी स्व० कुँवर सर्वेश कुमार सिंह जी (पूर्व सांसद, मुरादाबाद) को अपनी भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की तथा असीम दुख की घड़ी में परिवार को संबल प्रदान किया।’

ये भी पढ़ेंः- UP: सऊदी अरब से लौटा पति; पत्नी समेत 4 लोगों पर दर्ज करा दी FIR, जानें क्या है मामला

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular