Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: योगी सरकार का बड़ा फैसला! UP RO-ARO परीक्षा पर दिए...

UP News: योगी सरकार का बड़ा फैसला! UP RO-ARO परीक्षा पर दिए ये सख्त आदेश, जानिए

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),UP R0-ARO Paper Leak: पिछले रविवार को यूपी में संपन्न हुई समतक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी की भर्ती परीक्षा में जांच के निर्देश दिए गए हैं। ये बड़ा फैसला प्रदेश की योगी सरकार ने लिया है। इसकी जांच आयोग की कमेटी और एसटीएफ करेगी।

योगी सरकार ने दिए आंतरिक जांच के आदेश

यूपी लोक सेवा आयोग द्वारा ली गई सहायक समीक्षा अधिकारी की परीक्षा में आंतरिक जांच के आदेश दिया गया है। विद्यार्थियों द्वारा द्वारा पेपर लीक की शिकायतों की जांच के लिए कमेटी गठित की गई है। बीते रविवार को अभ्यर्थियों ने पूरी यूपी में हुई सहायक समीक्षा अधिकारी और समीक्षा अधिकारी की परीक्षा में पेपर लीक का दावा किया था। अभ्यर्थियों के दावे को लेकर आयोग जांच करेगी। इसकी जांच upstf भी करेगी। साथ ही आयोग ने एसटीएफ से जांच करने के लिए शासन को पत्र लिखा है।

UPPSC ने दिए आदेश

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के सचिव कुमार द्वारा हस्ताक्षरित प्रेस विज्ञप्ति में सूचना दी गई है कि आर०ओ० / ए०आर०ओ० (प्रारम्भिक) परीक्षा-2023 के सन्दर्भ में कतिपय समाचार पत्रों में कुछ खबरें प्रकाशित हुई हैं। उपयुक्त को दृष्टिगत रखकर आयोग ने इस पूरी परीक्षा की जाँच हेतु एक आन्तरिक समिति का गठन किया है और साथ ही साथ आर०ओ०/ए०आर०ओ० परीक्षा-2023 के सभी बिन्दुओं पर एस०टी०एफ० से जाँच के आदेश दिया है, जिसके लिए शासन को अनुशंसा की गई है।

ALSO READ: 

Gyanvapi Case: व्यासजी तहखाने पर HC में आज अहम सुनवाई, समुदाय विशेष की ये मांग   

Yamuna Expressway Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा! सड़क पर खड़ी गाड़ी को बस ने मारी टक्कर, 4 लोगों की दर्दनाक मौत   

UP Politics: नरेश टिकैत ने जयंत चौधरी के NDA में शामिल होने पर दी प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular