Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP News: नाबालिग बहन को भाई ने फावड़े से काटकर ली जान...

UP News: नाबालिग बहन को भाई ने फावड़े से काटकर ली जान फिर खुद लगाया फांसी, वजह जान पुलिस भी हैरान

UP News: नाबालिग बहन को भाई ने फावड़े से काटकर ली जान फिर खुद लगाया फांसी, वजह जान पुलिस भी हैरान

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से दर्दनाक घटना सामने आई है। जिले में एक भाई ने बहन की गतिविधियों से नाराज होकर पिछली रात उसकी फावड़े से काटकर हत्या कर दी। साथ में अपने आप को भी फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना के बाद घर के सभी लोग फरार हो गए है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए भाई-बहन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर जिले के एसपी ने घटनास्थल का जायजा लिया और पुलिस अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए।

- Advertisement -

यह मामला बहराइच जिले के के खैरीखाटी थाना क्षेत्र का है। जहां बीते रात भाई बहन की मृत्यु की खबर पूरे इलाके में तेजी से फैल गई। दरअसल, मृतक मुंशी लाल (20) और छोटी बहन श्यामा (16) की गतिविधियों के आहत था, जिसको लेकर वह आए दिन अपनी बहन से झगड़े होते रहते थे।

इस ऑनर किलिंग के पीछे की जानकारी जुटाने पर पता चला कि मृतक श्यामा जो की दलित समाज से आती थी और उसका पड़ोसी गांव के दूसरे जाति के संजय लोधी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पिछले दिनों संजय श्यामा को अपने साथ भगा ले गया था, जिस पर श्यामा के भाई ने थाना खैरीघाट में संजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

इस मामले में पुलिस ने संजय वा श्यामा को बरामद कर 6 अप्रैल को आरोपी संजय को जेल दिया। वहीं, श्यामा को उसके भाई के हवाले कर दिया था। बहन श्यामा के इस काम से उसका भाई मुंशी लाल नाराज था। इसी बात को लेकर दोनों भाई-बहन के बीच तनातनी इतनी बढ़ी की उसने कल रात अपनी बहन को फावड़े से काटकर मौत के घाट उतार दिया। फिर खुद भी फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular