Monday, May 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: AIMIM अध्यक्ष शौकत अली का विवादित बयान, इंडिया गठबंधन पर...

UP News: AIMIM अध्यक्ष शौकत अली का विवादित बयान, इंडिया गठबंधन पर भी बोला हमला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP News: यूपी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष शौकत अली ने अमरोहा में विवादित बयान दिया है। शौकत अली ने कहा है कि “जिन लोगों ने आजादी की लड़ाई में हिस्सा न लिया हो, अंग्रेजों के तलवे चाटे हो, हुक्का चलाते थे, वो लोग हमें बताएंगे राष्ट्रवाद क्या होता है।” नेता ने कहा कि “झारखंड (Jharkhand) में एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन की रैली में ‘शाकिर साहब जिंदाबाद’ के नारे को पाकिस्तान (Pakistan) से जोड़ दिया गया। पाकिस्तान को हम अपने पैरों पर रखते हैं, हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और हमेशा रहेगा।”

बीजेपी वालों के कान में हर वक्त पाकिस्तान घुसता- शौकत अली

शौकत अली ने अपनी बात आगे जारी रखते हुए कहा “बीजेपी वालों के कान में हर वक्त पाकिस्तान ही जाता है। फर्रुखाबाद में भी ऐसा हुआ था। एनआरसी के धरने में काशिफ खान जिंदाबाद के नारे को पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा बता दिया था। भाजपा के आईटी सेल के हेड का काम वीडियो से छेड़छाड़ करके माहौल को खराब और बदनाम करना है।” इसके बाद नेता ने एक देश, एक चुनाव पर कहा कि “आरएसएस के एजेंडे को बीजेपी आगे बढ़ा रही है।”

इंडिया गठबंधन शौकत अली ने क्या कहा?

वहीं, दूसरी ओर शौकत अली ने इंडिया गठबंधन पर भी हमला किया। शौकत अली ने कहा कि इंडिया गठबंधन कि “जो बैठक हो रही है, उसमें 15 पार्टियां ऐसी हैं, जिनका अपना कोई सांसद-विधायक भी नहीं है। शरद पवार यह बताएं कि उनकी पार्टी बीजेपी के साथ है या इंडिया गठबंधन के साथ है, क्योंकि भतीजा वहां है तो चाचा यहां है। साथ ही चाचा-भतीजे दोनों साथ में बैठकर चाय पी रहे हैं, वड़ा पाव खा रहे हैं, यहा बेवकूफ किसको बनाया जा रहा है। मुस्लिम को सियासत में अछूत समझा जाता है। जब यूपीए बना था तो हमारे नेता ने साथ दिया था। हम भाजपा के खिलाफ थे, हैं और रहेंगे।”

ALSO READ: Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस ने यूपी में BDM फार्मूले पर दिया जोर, लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कसी कमर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular