Wednesday, July 3, 2024
HomeAccident NewsUP News: मजदूरों से भरी डीसीएम ट्रक से टकराई, कई मजदूर घायल

UP News: मजदूरों से भरी डीसीएम ट्रक से टकराई, कई मजदूर घायल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: फर्रुखाबाद कानपुर मार्ग पर तेज रफ्तार डीसीएम एक खड़े ट्रक से जा टकराई। डीसीएम में बैठे ईट भट्ठा मजदूर घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक घायलों को सीएचसी कमलागंज में भर्ती करवाया।तीन घायलों को जिला अस्पताल लोहिया रेफर कर दिया गया।

मजदूरों से भरी डीसीएम ट्रक से टकराई  

थाना कमालगंज क्षेत्र में रजीपुर के आगे ईट भट्ठा मजदूरों से भरी एक डीसीएम खड़े ट्रक में जा टकराई। जिससे डीसीएम सवार मजदूरों में चीख पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पप्पू, उसकी पत्नी रीता पुत्री पूजा, पुत्र अर्जुन, सर्जन, शिवम व रामकुमार और उसकी पत्नी रिंकी को सीएचसी कमालगंज भिजवाया। जहां सभी को उपचार दिया गया। पप्पू, रामकुमार, पूजा की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल लोहिया रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल लोहिया में तीनों का उपचार जारी है।

ALSO READ: बंदूक की गोली से तेज आवाज निकालती है ये मछली, इंसानी नाखून जितनी है छोटी

घायलों को कराया गया अस्पताल में भर्ती

जिला अस्पताल लोहिया में भर्ती राजकुमार ने बताया कि वह सभी लोग राजस्थान के रावतसर के पल्लू स्थित ईंट भट्टे पर काम करते हैं। 14 जून को 25 परिवार अपने-अपने घरों के लिए निकले थे। तीन ही परिवार बच्चे थे छिबरामऊ में एक परिवार को छोड़ने के बाद वह और पप्पू का परिवार बचा था तभी हादसा हुआ। थानाध्यक्ष कमालगंज राजेश राय ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचा था। घायलों को अस्पताल भिजवाया गया है। अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ALSO READ: UP News: आगरा के ASI संरक्षित कैंपस में शराब पार्टी करते हुए अधिकारियों का वीडियो Viral, उठे सवाल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular