Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP News: गोबर के ढेर में मिली लाश! शव को नोच रहे...

UP News: गोबर के ढेर में मिली लाश! शव को नोच रहे थे जानवर, जांच में जुटी पुलिस  

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),UP News: खेत में खाद के लिए डाले गए गोबर में किसी अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुटी है। हालांकि लाश कई दिन पुरानी होने के चलते सड़ने के कारण पहचान में नहीं आ पा रही है। कुत्ते भी शव को नोच रहे थे सूचना के बाद फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची है।

ये है पूरा मामला

मामला शामली का है। जहां थानाभवन थाना क्षेत्र के गांव महमूदगढ़ के जंगल में थानाभवन निवासी रमेश चंद्र पुत्र हुकम सिंह सैनी के ट्यूबवेल पर खेत में खाद के लिए डाले गए गोबर के ढेर में कुत्ते गोबर के ढेर को खोद रहे थे। खेत में तुषार अपने साथियों के साथ कसरत कर रहा था, कुत्तों की हरकत पर कुछ शक होने पर पास जाकर देखा तो गोबर के ढेर में उन्हें लाश जैसा दिखाई दे पड़ा। जिसे कुत्ते नोच रहें थे। यह शव देखकर तुषार एवं उसके साथी भयभीत हो गए। इसके बाद उन्होंने यह सूचना अपने घर वालों को फोन पर दी तो घर वालों ने पुलिस को मामले से अवगत कराया।

लाश की नहीं हो पाई पहचान

मौके पर पहुंची पुलिस ने गोबर के ढेर से शव को बाहर निकाला और शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया लेकिन लाश कई दिन पुरानी होने के कारण फिलहाल कोई पहचान नहीं हो पाई। पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुटी हुई है। किसान जगमाल सैनी ने  बताया कि खेत में बच्चे कसरत करने के लिए प्रतिदिन जाते हैं और देर शाम तक कसरत करते हैं उन्होंने कुत्तों को गोबर के ढेर की खुदाई करते देखा तो जब उन्हें किसी व्यक्ति की लाश मिली तो उन्होंने इस बारे में उन्हें फोन पर सूचना दी थी। इस मामले में शामली एडिशनल एसपी संतोष कुमार ने बताया है कि शव की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे तथ्यों के बाद जानकारी जुटाना पर मामले का खुलासा किया जाएगा।

ALSO READ:

Uniform Civil Code: उत्तराखंड में बढ़ी सुरक्षा व्यवस्था! UCC का विरोध कर रहे है कई संगठन, धारा 144 लागू 

UP Weather: यूपी में फिर बिगड़ा मौसम का मिजाज! आज से पछुआ हवा चलने के आसार

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular