Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: लापता बच्ची का गन्ने के खेत में मिला शव, दुष्कर्म...

UP News: लापता बच्ची का गन्ने के खेत में मिला शव, दुष्कर्म और हत्या की आशंका

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में आज सुबह एक सात साल की बच्ची का शव गन्ने के खेत से बरामद हुआ है। उसके शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। शव गन्ने की पत्तियों में छिपाकर रखा गया था। बच्ची बुधवार की दोपहर से लापता थी। मौके पर पहुंची टड़ियावा पुलिस ने बिना उच्च अधिकारियों के मौजूदगी में शव को कब्जे लेकर चली गई। जबकि घटना स्थल पर परिजनों समेत मीडिया कर्मियों पर रोक लगा दी।

परिजनों ने लगाए निष्पक्ष जांच न करने के आरोप

जिससे नाराज परिजन पुलिस पर निष्पक्ष जांच न करने के आरोप लगा रहे हैं। घटना की जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मौके पर पहुंचे एएसपी मार्तंड प्रताप सिंह व क्षेत्राधिकारी ने मौके पर जांच पड़ताल कर साक्ष्य जुटाए हैं।

ALSO READ: UP Police: कौन है इनामी बदमाश ‘चूहा’? पुलिस और लुटेरों के मुठभेड़ में गिरफ्तार, लंबे वक्त से थी तलाश

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

मामला टड़ियावा थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले परिवार की 7 साल की बच्ची बुधवार की दोपहर करीब 11 बजे घर से लापता हो गई थी। परिजन उसे रात भर तालाश करते रहे। पुलिस को भी सूचना दी लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। वहीं उसका शव सुबह 06 बजे गांव के बाहर नाले के किनारे गन्ने के खेत से बरामद हुआ। इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ,एसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम 3 सदस्यीय डॉक्टर्स की टीम करेगी

ALSO READ: UP Crime: 13 साल की रेप पीड़िता ने लगाई फांसी, 25 साल के युवक ने होटल ले जाकर किया दुष्कर्म

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular