Thursday, July 4, 2024
HomeCrime NewsUP News: सिंगर अंजलि द्विवेदी पर जानलेवा हमला! हाईवे पर कार में...

UP News: सिंगर अंजलि द्विवेदी पर जानलेवा हमला! हाईवे पर कार में मारी टक्कर, जानें खबर

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां भजन गायिका अंजलि द्विवेदी पर जानलेवा हमले होने की खबर मिल रही है। कुछ आरोपियों ने नेशनल हाइवे फतेहगंज में उनकी कार के पहले टक्कर मारी और फिर उनके ड्राइवर पर हमला किया। ये हमला उस समय हुआ जब वो चंडीगढ़ से कीर्तन कार्यक्रम कर बरेली वापस जा रही थी। इसकी जानकारी खुद अंजलि ने सोशल पर दी है।

ड्राइवर पर भी किया हमला

सूचाना के अनुसार बरेली के सीबीगंज थाने के सामने रहने वाली भजन गायिका अंजलि द्विवेदी चंडीगढ़ से एक कीर्तन के कार्यक्रम से बरेली वापिस आ रही तभी वो नेशनल हाइवे पर फतेहगंज पश्चिमी में उनकी कार में ईको कार में सवार 8-10 कट्टरपंथियों ने टक्कर मार दी और फिर कार से उतरकर उनके ड्राइवर पर भी हमला किया।

पुलिस ने नहीं दर्ज किया केस

इस घटना के बाद अंजलि बुरी तरह घबरा गईं थी। जैसे-तैसे अंजलि ने 112 नंबर पर फोन कर इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस देखते ही गुंडे भाग निकले। जिसकी लिखित शिकायत उन्होंने फतेहगंज पश्चिमी थाने में भी दी है। लेकिन उनकी रिपोर्ट को दर्ज नहीं किया गया है।

सोशल मीडिया के जरीए दी जानकारी 

भजन गायिका ने इस घटना का एक क्लीप भी अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है। इसके साथ ही उन्होंने इस पूरी घटना की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, ‘2-4 दिन पूर्व ही धमकी दी थी और रात को चंडीगढ़ कीर्तन से वापस बरेली आते समय मेरे पर हमला कराया गया क्या लगता है सनातन विरोधियों को ऐसा करने से मैं रुक जाऊंगी बिल्कुल नहीं रुकूगीं। तन मन हिंदू, जीवन हिंदू, रग रग हिंदू मेरा परिचय।’

Also Read- Lok Sabha Elections: अखिलेश यादव से आज मिलेंगे संजय सिंह! क्या यूपी में AAP लड़ेगी चुनाव?

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular