Wednesday, July 3, 2024
HomeLatest NewsUP News: AC चलाकर कार में सोया ड्राइवर, GPS की मदद से...

UP News: AC चलाकर कार में सोया ड्राइवर, GPS की मदद से पहुंचा मालिक देख हो गया हैरान

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: कैब ड्राइवर गाड़ी के अंदर सो रहा था। जब मालिक ने फोन नहीं उठाया तो वह जीपीएस के जरिए लोकेशन पर पहुंचा। वहां उसने देखा कि ड्राइवर सीट पर बेहोश पड़ा था। जब उसे शीशा तोड़कर बाहर निकाला गया तो पता चला कि ड्राइवर की सांसें थम चुकी थीं।

यह है पूरा मामला

भीषण गर्मी के चलते लोगों का जीना मुहाल हो गया है। कहीं कोई बीमार पड़ रहा है तो कहीं कोई बेहोश हो रहा है। अब गर्मी के कारण मौत की भी खबरें आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: Uttarakhand News: रामनगर पुलिस ने 7 किलो से अधिक गांजे के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार, जानें खबर

यूपी के गाजियाबाद में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां भीषण गर्मी से बचने के लिए एसी चालू करके सीट पर सो रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई। बता दें कि यह घटना गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के प्रह्लाद गढ़ी इलाके की है।

जहां सोमवार (17 जून) को एक कार चालक का शव कार के अंदर पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि कार चालक ने गर्मी से बचने के लिए एसी चालू कर दिया था और कार के अंदर ही सो गया। मौत का कारण दम घुटना बताया जा रहा है। कार का शीशा तोड़कर उसके शव को बाहर निकाला गया। पुलिस के मुताबिक कार का पेट्रोल हुआ ख़त्म। ऐसे में कार के अंदर दम घुटने से चालाक की मौत हो गई। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

डॉक्टर ने बताया

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मृतक की उम्र 36 वर्ष थी और उसका नाम कल्लू है। मृतक कल्लू मूल रूप से हमीरपुर जिले का रहने वाला था और बीते डेढ़ महीने से निवासी कृष्णा विहार अमलेश कुमार पांडेय की कैब वैगनआर कार चला रहा था। चिकित्सक मानते हैं कि जब कार का शीशा बंद कर एसी चलाया जाता है तो कार के अंदर ऑक्सीजन की कमी हो जाती है और कार्बन मोनो ऑक्साइड गैस कार में जमा हो जाती है। जो जहरीली गैस होती है और इस तरह की घटनाओं की वजह बन जाती है।

ये भी पढ़ें: UP Weather Update: यूपी में हुई मानसून की एंट्री, इस जिले में हुई झमाझम बारिश

 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular