Sunday, June 2, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी की मस्जिद में पिटाई

UP News: बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी की मस्जिद में पिटाई

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: यूपी से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है। यहां बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी को शुक्रवार को अलविदा की नमाज के बाद कुछ लोगों ने जमकर पीटा। आरोप है कि ये पिटाई मस्जिद के अंदर की गई। इकबाल अंसारी की शिकायत पर रामजन्भूमि थाने में केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामले का वीडियों आया सामने

याचिका में आरोप लगाया गया है कि योगी आदित्यनाथ की तारीफ करने पर उनके साथ मारपीट की गई। इस घटना में उन्हें काफी चोटें भी आईं। इस मामले में संबंधित एक वीडियों भी सामने आया है। जिसमें इकबाल के साथ कुछ लोग खींचाखीची करने की कोशिश कर रहे हैं। खिड़की से शुट हुए इस वीडियों में कोई इकबाल को खींचने का प्रयास कर रहा है। इकबाल ने कहा कि मस्जिद में खिड़की खोलते वक्त अयूब उर्फ पप्पू नामक व्यक्ति ने उनसे गाली गलौज भी की।

सरकार के कार्यों की थी तारीफ 

इस पूरे मामले पर इकबाल अंसारी ने कहा कि योगी-मोदी सरकार के कार्यों की वो प्रशंसा करते रहते हैं। जिससे कुछ लोग उनसे नाराज रहते हैं। इन्हीं में से अयूब के साथ चार लोग और भी थे। इस मामले में इकबाल अंसारी ने कहा कि कुछ लोग चाहते हैं कि शांति न हो, ताकि वे एकजुट हो सकें। उनके साथ मारपीट करने वाले भी लोग कुछ ऐसे ही हैं। इस पूरे मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। मामले में आगे की कार्यवाही की जा रही है।

ALSO READ: हेमा मालिनी पर हुई टिप्पणी पर CM योगी का पलटवार, कहा- अपने लिए गड्ढा खोद.. 

Shamli: लोगों के लिए काल बना ट्रक! अनियंत्रित होकर दुकान में घुसा, 4 लोगों की मौत, कई घायल  

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular