Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP: जेल में पति, दुकान पर गई महिला के साथ गैंगरेप

UP: जेल में पति, दुकान पर गई महिला के साथ गैंगरेप

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP: उत्तर प्रदेश के कानपुर से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जब एक महिला अपने घर से निकलकर समान लेने गई थी उसी दौरान उसका गैंगरेप किया गाया। महिला का आरोप है कि वह 4 अप्रैल को रात में अपने घर से निकलकर गांव के दुकानदार प्रदीप के यहां सामान लेने गई थी। मामला कानपुर के बिल्हौर इलाके का है।

दुकान पर अरुण नाम का एक लड़का पहले से मौजूद था। दुकानदार और अरुण ने पीड़ित महिला को पहले किसी बहाने बुलाकर दुकान का शटर बंद कर दी। दोनों ने बारी-बारी से महिला के साथ ज्यादती की। महिला के विरोध करने पर आरोपियों उसे धमकाया कि अगर किसी को बताया तो जान से मार देगें। आपको बता दे पीड़ित महिला का पति किसी अन्य मामले में फिलहाल जेल में बंद है।

पीड़िता ने क्या बयान दिया?

पीड़ित महिला ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि प्रदीप दुकानदार ने मुझे अंदर खींचकर दुकान बंद कर ली। उसके बाद दोनों  ने बारी-बारी से रेप किया। वो दो थे और मैं अकेली अभागन, मैं कुछ कर नहीं पाई। इस घटना के बाद महिला ने पुलिस थाने जाकर शिकायत दर्ज करवाई है।

Also Read- Surya Grahan 2024: 54 साल बाद लग रहा ये खास सूर्य ग्रहण, जानिए भारत पर क्या होगा असर

मामले में पुलिस ने क्या कहा?

इस मामले पर एडीसीपी विजन द्विवेदी ने कहा, महिका के शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।  मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस मामले में जांच करते हुए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Also Read- UP में कांग्रेस, सपा और बसपा सबको एक साथ तगड़ा झटका लगा है

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular