Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP News: कलयुगी बेटे ने किया रिश्तों को शर्मसार! बूढ़ी मां को...

UP News: कलयुगी बेटे ने किया रिश्तों को शर्मसार! बूढ़ी मां को बाल नोच के पीटा, Video वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP News: उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले से हौरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां को बुरी तरह पीटा। वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि उन्होंने अपने कपड़े शौच से गंदे कर लिए थे। बेटे ने बूढ़ी मां के बाल नोंचे और उन्हें लात-घूंसोंसे पीटा। यहां तक कि ये जहां मन किया वहीं मां के शरीर पर डंडे बरसा दिए।

ALSO READ: UP Politics: मंत्री बनते ही बदले ओम प्रकाश राजभर के बोल, कहा- मेरे पास मुख्यमंत्री से कम पावर नहीं

चुपके से बेटे की हरकत को किया कैद

बेटे की इस हरकत को किसी ने चुपके से अपने मोबाइल में कैद कर लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यहां की रहने वाली 80 साल के चन्द्रा सिंह अपने पति राम लखन सिंह और बेटे सोनू सिंह ठाकुर के साथ रहती हैं।

मामले का वीडियों वायरल

बुजुर्ग चन्द्रा सिह पिछले कुछ दिनों से दिमागी रूप से बीमार चल रही हैं। जिनकी देख- रेख भाल बेटा सोनू सिंह करता है। सूचना दी कि बीमारी के चलते बूढ़ी मां अक्सर कपड़ो में ही शौच कर दिया करती थी। इसी बात से नाराज बेटे सोनू सिंह ने अपनी बूढ़ी मां को नग्न हालत में डंडे और लात-घुसों से खूब पीटा। चीख सुनकर बगल के आदमी ने मामले का वीडियों बना लिया। जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

ALSO READ: UP News: अमरोहा से हरिद्वार गंगाजल लेने जा रहे भक्तों की बस में लगी भीषण आग, जलकर हुई खाक

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular