Tuesday, May 21, 2024
HomeIncidentUP News: अयोध्या में लगी भीषण आग, कार सेवक पुरम शाखा में...

UP News: अयोध्या में लगी भीषण आग, कार सेवक पुरम शाखा में आग से लाखों का नुकसान

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News:भगवान राम की नगरी अयोध्या में राम मंदिर आंदोलन का केंद्र बन गया। जब यहाँ के कार सेवक पुरम की शाखा राम सेवक पुरम में भीषण आग लग गई।

नरसिम्हा कंस्ट्रक्शन कंपनी नुकसान

आग का स्वरूप इतना भीषण था कि घटना के बाद रामसेवक पूरक के आसपास अफरा-तफरी मच गयी और लोग अपना-अपना घर छोड़कर बाहर निकल आये। तीन सिलेंडरों में आग लगने से जोरदार विस्फोट हुआ, हालांकि पूरी आग में कोई जानहानि नहीं हुई।

इस हादसे में पांच लोग घायल हो गए और इलाज के बाद पूरी तरह सुरक्षित हैं। विश्व हिंदू परिषद के प्रांतीय मीडिया प्रभारी शरद शर्मा ने फायर ब्रिगेड पर आग बुझाने में लापरवाही का आरोप लगाया है। आरोप है कि फायर ब्रिगेड की गाड़ी काफी देर से पहुंची, जिसके कारण हादसा जानलेवा हो गया।

ALSO READ:भारत में यहां मिलते है सींग वाले साँप, है बहुत ही खतरनाक

लाखों रुपए का हुआ नुकसान

आगलगी की घटना में लाखों रुपये के नुकसान का अनुमान है। फिलहाल आग में घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है, पुलिस अभी आग लगने के कारणों की जांच कर रही है। साथ ही कमरों में रह रहे नरसिम्हा कंस्ट्रक्शन कंपनी के 100 से अधिक मजदूरों का सामान जलकर नष्ट हो गया। घटना को लेकर लोगों में फायर ब्रिगेड के खिलाफ गुस्सा है।

शरद शर्मा हुए गुस्सा

अज्ञात कारणों से आग लगने से लाखों का नुकसान हो गया। शरद शर्मा ने बताया कि आग बुझाने में स्थानीय लोगों व कर्मियों ने सहयोग किया. इसके बाद किसी तरह आग बुझाई गई। शरद शर्मा ने स्थानीय प्रशासन पर गुस्सा निकालते हुए कहा कि फायर ब्रिगेड की गाड़ी आने में देरी हुई और जो गाड़ी आयी उसमें न तो पानी था और न ही पानी का प्रेशर ठीक से काम कर रहा था.

ALSO READ:UP News: केदारनाथ धाम के खुले कपाट, श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular