Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsUP News: आर्थिक तंगी से परेशान होकर मां-बेटे ने किया सुसाइड, जानिए...

UP News: आर्थिक तंगी से परेशान होकर मां-बेटे ने किया सुसाइड, जानिए क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: इटावा थाना इकदिल क्षेत्र के अंतर्गत साई कॉलोनी मोहल्ले में रहने वाले एक परिवार ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर मां बेटे ने जहरीला पदार्थ खाकर मौत को गले लगा लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए और पूरे मामले को जांच पड़ताल शुरू कर दी।

ये है पूरा मामला

दीपक सोनी ने बताया कि मेरी भाभी और भतीजे की मौत हुई है। पुलिस दोनों की मौत को आत्महत्या मान रही है लेकिन दोनों की मौत एक साथ होना यह जांच का विषय है। भतीजा दीपू सोनी पिता की मौत के बाद कपड़े का काम करता था। मुझे परिवार के लोगों ने बताया कि तुम्हारी भाभी और भतीजे की मौत हो गई तो मैं फिरोजाबाद से आया था। पुलिस से मिला तो उन्होंने जांच का आश्वासन दिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद आगे ही कार्रवाई करने की बात कह रही है।

जहर खाकर दी जान

वही इस पूरे मामले पर इटावा एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि गुरुवार की रात को सूचना मिलती है कि एक घर में मां बेटे का शव पड़ा हुआ है। जिस पर तुरंत मेरे द्वारा सीओ अमित सिंह और अभय त्रिपाठी एसपी सिटी को मौके पर भेजा गया और जाने की पूरा मामला आखिर है। इस संबंध में जब मौके पर देखा गया तो मृतक महिला के दामाद के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई थी कि दरवाजा अंदर से बंद है और अंदर दोनों लोग हैं। जब दरवाजे को खोलकर पुलिस के द्वारा देखा गया तो दोनों लोगों के मुंह से सफेद झाग आ रहा था और उन लोगो के शरीर की खाल काली पड़ चुकी थी।

ये भी पढ़े: अमेठी-रायबरेली…..कल राहुल-प्रियंका के नाम पर लगेगी मुहर, कांग्रेस चुनाव कमेटी की बैठक में होगा फैसला

जनवरी महीने में हुई थी पिता की मौत

शव के पास टैबलेट्स की भी कई पत्ते मिले। वही पूरा कमरा अपने आधार स्थान पर बिल्कुल सही था। इसके आधार पर प्रथम दुष्ट साफ लग रहा था कि दोनों लोगों ने आत्महत्या की है और वही पाया गया पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ हो गया है कि दोनों लोगों ने आत्महत्या की थी मृतक महिला के पति व मृतक बेटे के पिता की अभी जनवरी महीने में ही मौत हो गई थी। जिसके चलते हुए काफी परेशान थे और बिजनेस में भी काफी उनका घाटा हो रहा था। साथ ही साथ मृतक महिला और उनके पुत्र ने कुछ लोन भी ले रखे थे। जो प्रथम दक्षता जो सूचना आई है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि इतनी सब कर्म के चलते मां बेटे के द्वारा इतना बड़ा कदम उठाया गया है। निश्चित बहुत खेद जनक घटना है।

ये भी पढ़े: Uttrakhand News: नैनीताल में जारी है जंगल की भयानक आग, बुझाने आ गई सेना

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular