Sunday, April 14, 2024
HomeCrime NewsUP News: अपने भतीजे के साथ अश्लील अवस्था में थी मां, बेटी...

UP News: अपने भतीजे के साथ अश्लील अवस्था में थी मां, बेटी ने देख लिया तो कर दी हदें पार

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश (UP News) के हापुड़ से बेहद ही शर्मसार के देने वाली घटना सामने आ रही है। जिसकी वजह जानकर आप के होश उड़ जाएंगे। अपने पापों को छुपाने के लिए एक कलयुगी मां ने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी। उसके बाद बेटी के शव को खंडहर में फेंक दिया।

दरअसल, 6 साल की मासूम ने अपनी ही मां को उसके भतीजे के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। जिसके बाद मां ने प्रेमी के साथ मिलकर बेटी को दरांती से वार कर मौत के घाट उतार दिया और उसके शव को खंडहर में फेंक दिया गया।

जांच में हुआ खुलासा (UP News)

31 मार्च को पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव से एक 6 साल की बच्ची लापता है। जांच के दौरान पुलिस को बच्ची का शव 20 मीटर की दूरी पर खंडहर में खून से लथपथ पड़ा मिला। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

जांच में पुलिस और फोरेंसिक टीम ने बच्ची के शरीर पर कई चोटों के निशान देखे, जिससे गला घोंटने या तार से गला रेतने की आशंका जताई जा रही है। घटना की गहन जांच के बाद पता चला कि बच्ची की मां सुलेखा का अपने भतीजे से प्रेम संबंध था। लड़की ने अपनी मां को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिसके बाद मां ने उसकी हत्या कर शव को खंडहर में फेंक दिया।

लड़की की मां का पति राजेश ट्रक ड्राइवर है, जो अक्सर बाहर रहता है। इसी बीच सुरेखा का अपने जेठ के बेटे अंकित से प्रेम संबंध हो गया था। 31 मार्च 2024 को जब राजेश ट्रक लेकर बाहर गया था, तभी सुरेखा और अंकित ने लड़की की हत्या कर दी।

रात के अंधेरे में शव को खंडहर में फेंका

उन्होंने रात के अंधेरे में लड़की की हत्या कर शव को खंडहर में फेंक दिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त दरांती भी बरामद कर ली है। मासूम बच्ची की हत्या की बारीकी से जांच खुद कप्तान अभिषेक वर्मा ने की। पुलिस की सख्ती के सामने उसने अपनी बेटी की हत्या की बात कबूल कर ली। सुरेखा ने बताया कि उसका प्रेम संबंध उसके पति से था।

यह भी पढ़ें:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular