Wednesday, May 15, 2024
HomePoliticsUP News: मुलायम सिंह की पहली पुण्यतिथि आज, सपा प्रदेश भर...

UP News: मुलायम सिंह की पहली पुण्यतिथि आज, सपा प्रदेश भर में करेगी कई कार्यक्रम

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), UP News: समाजवादी पार्टी के प्रतीक मुलायम सिंह यादव की पहली बरसी पर उनके पैतृक गांव सैफई में उनका सम्मान किया जा रहा है। यहां आयोजित कार्यक्रम में सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समेत पार्टी के वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। प्रदेश भर में समाजवादी पार्टी के सदस्य अपने नेता को याद करेंगे। रक्तदान शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। अस्पतालों को उपकरण उपलब्ध कराए जा रहे हैं। गरीबों को फल और भोजन वितरित किया जाएगा है।

संसदीय क्षेत्र में उन्हें याद किया जाएगा

सोमवार को अखिलेश यादव सैफई पहुंचे। वहां वो मुख्य कार्यक्रम सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव की पहली बरसी पर शामिल होंगे। श्रद्धांजलि सभा में भविष्य के लिए राजनीतिक संकल्प भी सपा लेगी। इस मौके पर पूरे प्रदेश में मुलायम सिंह यादव के सम्मान में कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। हर संसदीय क्षेत्र में उनका जिक्र कर उन्हें याद किया जाएगा। समर्थक गरीबों की मदद कर समाजवादी नेताओं का सम्मान करेंगे।

उन्होंने अपना जीवन गरीबों के लिए समर्पित किया

विधानभवन में सपा के मुख्य मनोज पांडेय के नेतृत्व में मुलायम सिंह यादव को याद किया जाएगा और श्रद्धांजलि सभा होगी। राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी मंगलवार दोपहर केजीएमयू जाएंगे और स्ट्रेचर दान करेंगे। राजेंद्र चौधरी ने कहा : इस संबंध में सभी जिला व नगर कमेटियों को आवश्यक आदेश भेज दिये गये हैं। स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव ने हमेशा अपना जीवन गरीबों के लिए समर्पित किया। इसलिए, हमने उनको याद करने के लिए श्रद्धांजलि कार्यक्रम की योजना बनाने का निर्णय लिया।

Also Read: CM योगी के बयान पर क्यों चिढ़ा पाकिस्तान, कही ये बात…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular