Sunday, June 2, 2024
HomeAccident NewsUP News: रेलवे की लापरवाही! पतंग लूटने के चक्कर में दो बच्चों...

UP News: रेलवे की लापरवाही! पतंग लूटने के चक्कर में दो बच्चों की मौत

UP News: रेलवे की लापरवाही! पतंग लूटने के चक्कर में दो बच्चों की मौत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बड़ा हादसा सामने आया है। रेलवे पोल में फंसे पतंग निकालने की कोशिश के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से दो बच्चों की मौत हो गई। घटना बीती शाम 14 अप्रैल सीबीगंज के मिलक रोठा गांव के पास की है। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोर्समार्टम के लिए भेज दिया है। घटना में फैज (12) और साजिद (8) सीबी गंज पुलिस स्टेशन क्षेत्र के अंतर्गत महेशपर अटरिया और किला पुलिस के अंदर्गत रेल पोट में फंसी पतंग पकड़ने की कोशिश कर रहे थे।

पुलिस ने क्या कहा?

इस मामले पर पुलिस ने सोमवार को बताया कि उस समय कई सारे बच्चे रेलवे लाइन किनारे के पास खेल रहे थे। यहां आसपास के अन्य बच्चे पतंग उड़ाते रहते हैं।  इसके बाद कटी पतंग को पकड़ने के लिए दौड़ लगाते है। फैज और साजिद एक पतंग को लूटने के लिए भागे थे तभी ट्रेन आ जाती, जिसके बाद दोनों उस ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मृत्यु हो जाती है।

Also Read- Loksbha Election 2024: बीजेपी को मिला हाथी का साथ! INDIA गठबंधन के खिलाफ आकाश आनंद के सुर

उन्होंने आगे कहा कि घटना के बाद लाइन पर ट्रेनों की आवाजाही पर कोई असर नहीं पड़ा है। मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है. मृतकों के परिजनों को सूचना देकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Also Read- Board examination: यूपी बोर्ड के छात्रों का रिजल्ट ई-मेल पर भेजा जाएगा, ऐसे करें चेक

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular