Sunday, May 19, 2024
HomeLive UpdateLoksbha Election 2024: बीजेपी को मिला हाथी का साथ! INDIA गठबंधन के...

Loksbha Election 2024: बीजेपी को मिला हाथी का साथ! INDIA गठबंधन के खिलाफ आकाश आनंद के सुर

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Loksbha Election 2024: इस साल के लोकसभा चुनाव से पहले अभी तक किसी भी पार्टी की धारा एक तरफा नहीं बह रही है। इसी बीच मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने सपा और कांग्रेस को लेकर बड़ा बयान दिया है। आकाश ने कहा कि “ये I.N.D.I.A नहीं इंडी अलायन्स है। सवाल पूछते हुए उन्होंने कहा कि इसमें इंडिया का रिप्रजेंटेशन कहां हैं?

आकाश आनंद ने क्या कहा?

उन्होंने कहा, “भारत के सबसे बड़े राज्य यूपी में कांग्रेस का वोट % 2 फीसदी है। ऐसे में इसे इंडिया अलायंस कैसे बोल सकते है। आगे कि हमने पहले ही बोल दिया है चुनाव अकेले लड़ेंगे।
सपा गुंडागर्दी की पार्टी है। उन्होंने कहा, मेरा सपना अपनी बहन को प्रधानमंत्री बनाना है।

अगर हमें अपने लोगों को सत्ता हासिल करने में मदद करने के लिए गठबंधन बनाना है, तो हमें नहीं लगता कि उसके लिए कोई मॉडल है। उसमें हम नियंत्रण में बैठेंगे और बहन जी अपनी शर्तों पर गठबंधन करेंगी। अपनी इच्छानुसार सरकार चलायेंगी।

वह बहुजनों का नेता कैसे बनेगा?

मायावती के भतीजे ने कहा कि मैं बाबरी की बात करता हूं। उन्होंने चन्द्रशेखर आज़ाद पर निशाना साधते हुए कहा, चन्द्रशेखर इंडी अलायंस में शामिल होने गए थे ।आप हमें एक सीट देने के लिए सबके दरवाजे खटखटाते रहे। बहुजन समाज पार्टी अपने बल पर चुनाव लड़ेगी। अपनी शर्तों पर काम किया है। अगर कोई दो सीटों के लिए समझौता करने की बात करेगा तो वह बहुजनों का नेता कैसे बनेगा?

गठबंधन से कोई लेना-देना नहीं- आकाश आनंद

अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा और कहा उन्होंने सिर्फ उनके वोट लिए लेकिन कभी उनकी आवाज नहीं उठाई। बहनजी का भारत गठबंधन से कोई लेना-देना नहीं है। किसके साथ गठबंधन करना है और किससे नहीं, ये फैसला बहन जी करेंगी।

Also Read-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular